अभी-अभी: शूटिंग के दौरान इन 2 स्टार्स के साथ हुआ बड़ा हादसा, मौत के मुंह….

- in मनोरंजन

ऐसा लगता है कि इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 9 कुछ ज्यादा ही जोखिम से भरा है तभी तो एक के बाद एक रियलिटी शो के सेट से बुरी खबर आ रही है। कुछ दिन पहले खबर आई थी विकास गुप्ता और जैन इमाम को गंभीर चोट लगी है लेकिन इस बार दो स्टार्स के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर फैंस परेशान जरूर हो सकते हैं।अभी-अभी: शूटिंग के दौरान इन 2 स्टार्स के साथ हुआ बड़ा हादसा, मौत के मुंह....

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी सीरियल प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को अजगर ने काट लिया है। कहा जा रहा है कि एक अजगर शो की कंटेस्टेंट और फेमस कॉमेडियन भारती सिंह पर अटैक करने जा रहा था। तभी विकास आए और उन्होंने भारती को बचाने की कोशिश की इसी दौरान अजगर ने विकास को काट लिया।

वहीं शो के दूसरे खिलाड़ी और मशहूर गायक आदित्य नारायण को स्टंट करने के दौरान गंभीर चोट आई है। जानकारी के मुताबिक आदित्य स्टंट कर रहे थे इसी दौरान वह गिर गए जिसकी वजह से उन्हें आंख के पास गंभीर चोट आई है। इस हादसे के बाद आदित्य को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उन्हें एक हफ्ते आराम करने की सलाह दी गई है।

विकास की बात करें तो अजगर के काटने के बाद उन्हें तुरंत इंजेक्शन दिया गया और आराम करने को कहा गया। खबरों की मानें तो सेट पर हुए इन हादसों की वजह से शो के होस्ट रोहित शेट्टी बेहद खफा हैं। उनका कहना है कि आजतक इस शो में ऐसे घटनाएं कभी नहीं हुई ऐसे में इस तरह की चीजें परेशान करने वाली हैं। इन हादसों के बाद शो के बाकी सभी कंटेस्टेंट खौफ में थे जिसके बाद ‘खतरों के खिलाड़ी’ की टीम ने सभी कंटेस्टेंट को उनकी सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 के सेट पर इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले विकास गुप्ता को स्टंट के दौरान पैर में चोट आई थी तो वहीं जैन इमाम के होठ में चोट लगी थी। आपको बता दें, ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो के दौरान कंटेस्टेंट को डर का सामना करना पड़ता है। शो के दौरान उन्हें तरह तरह के स्टंट करने पड़ते हैं। शो के आखिरी पड़ाव तक जो भी कंटेस्टेंट सबसे अच्छा प्रदर्शन करता है उसे भारी प्राइज मनी दी जाती है। इस वक्त शो की शूटिंग अर्जेंटीना में हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के बाद अब होगी इनकी मौत

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों