बस करें ये आसान सा उपाय, बुरी से बुरी ताकत भी आपके घर की खुशियाँ नहीं छीन पायेगी..

वैसे तो घर की नकारात्मकता दूर करने के लिए और इसके वातावरण में पवित्रता बढ़ाने के लिए शास्त्रों में कई उपाय बताए गए हैं। बता दें की इन उपायों को करने से बहुत ही जल्दी शुभ फल मिल सकते हैं। इन्हीं उपायों में एक उपाय है दूध का उपाय .

असल में दूध को चंद्रमा और शांति का प्रतीक माना गया है। साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी कि प्राचीन तांत्रिक ग्रंथों में बताए गए दूध के ऐसे ही टोने-टोटकों के बारे में जिन्हें करते ही असर दिखता है और आपकी समस्या तुंरत दूर होने लगती हैं।

एक उपाय अनुसार माना जाता है कि घर या घर के किस सदस्य की नजर दूर करने तथा अमीर बनने के लिए रविवार की रात सोते समय 1 गिलास में दूध भरकर अपने सिर के पास रखकर सो जाएं। लेकिन इस दौरान ये ध्यान रखना होगा कि यह दूध फैलना नहीं चाहिए। फिर अगले दिन सुबह जल्दी उठने के बाद अपने नित्य कर्मों से निवृत्त होकर इस दूध को किसी बबूल के पेड की जड़ में डाल दें।

शुरू हुआ पंचक, 19 मार्च तक न करें ये काम वरना सब कुछ हो जाएगा बर्बाद…

इसके आलावा अगर घर में किसी की कुंडली में कोई भी ग्रह बुरा असर दे रहा है, तो सोमवार के दिन सुबह जल्दी उठें। और इस दिन नित्य कर्मों से निवृत्त होकर स्नान आदि कर अपने आसपास के शिव मंदिर में जाएं और वहां शिवलिंग पर कच्चा दूध अवश्य चढ़ाएं।

अगर घर में किसी की कुंडली में गुरु ग्रह अपना बुरा असर दे रहा हो तो दूध में चीनी तथा केसर या हल्दी मिला कर शाम के समय शिवलिंग पर ऊँ नमः शिवायः का जाप करते हुए चढ़ाएं। वहीं ऐसा करने से गुरु अपना अशुभ असर त्याग कर शुभ फल देने लगेगा।

यदि घर में एक लोहे के बर्तन में जल, चीनी, दूध तथा घी मिला लें तो ये उपाय लक्ष्मी के स्थाई वास के लिए कारगर रहता है। बता दें की इस दूध को पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर पीपल की जड़ में डाले। ऐसा से घर में आर्थिक लाभ होता है!!!

 
Loading...

Check Also

Chhath puja: कब, क्यों आैर कैसे मनाया जाता है छठ पर्व, चार दिन चलता है उत्सव

Chhath puja: कब, क्यों आैर कैसे मनाया जाता है छठ पर्व, चार दिन चलता है उत्सव

कब होती है छठ पूजा छठ पूजा का पर्व सूर्य देव की आराधना के लिए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com