बस करें ये काम बढ़ेगा प्यार का सैलाब

अक्सर एस देखा गया है कि जैसे जैसे उम्र बढ़ती जाती है सेक्स की इच्छा भी कम होती जाती है. एस मुख्यतः हार्मोन में हुई गड़बड़ी के कारण होता है. यदि आप अपनी सेक्स की इच्छा को बढ़ाना चाहते है तो आपको किसी दवा दारु की जरूरत नहीं है. आप इस समस्यां से चुटकी बज के छुटकारा पा सकते है.बस करें ये काम बढ़ेगा प्यार का सैलाब

आप यह जानकार हैरान रह जाएंगे कि मात्र दो एक्यूप्रेशर पॉइंट दबाने से आप किसी के अंदर की मरी हुई रोमांस करने की इच्छा को जग सकते है. तो आइए जाने वाह दो पॉइंट कौन से है.

पहला पॉइंट है स्टोमक: इसे दबाने से शरीर में लिबिडो हार्मोन बढ़ेगा जो सेक्स की इच्छा को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. इसमें पेट में नाभी की जगह पर उंगुलियों के पोरों से चार-पांच मिनट तक प्रेशर डालते रहें. प्रेशर डालते हुए नाभी से दो उंगुली नीचे जाएं. थोड़ी देर वहां प्रेशर डालें. ऐसा सुबह-शाम दस-दस मिनट के लिए करें.

दूसरा किडनी पॉइंट है: किडनी पॉइंट से लव हार्मोन को बढ़ावा मिलता है. किडनी पॉइंट एंकल बोन में होती है. इस पॉइंट पर उंगुलियों के पोरों से प्रेशर डालें. इससे एचिल्स टेंडन पर प्रेशर पड़ता है जो किडनी से जुड़ी होती है. ये न केवल बॉडी और दिमाग को रिलेक्स फील करवाता है, बल्कि प्यार करने की इच्छा भी जगाता है.

Back to top button