आज से 4 महीने के लिए वक्री हुए बृहस्पति, अब 4 महीनों तक इन राशियों पर होगी धन की वर्षा

- in धर्म

आज से 4 महीने के लिए वक्री हुए बृहस्पति, अगले 4 महीनों तक इन राशियों पर होगी धन की वर्षा, होगा नाम ! समस्त नवग्रहों में गुरु यानि बृहस्पति की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण हैं।

आज से 4 महीने के लिए वक्री हुए बृहस्पति, अब 4 महीनों तक इन राशियोंआज से 4 महीने के लिए वक्री हुए बृहस्पति, अब 4 महीनों तक इन राशियों पर होगी धन की वर्षा र होगी धन की वर्षा यूँ तो सभी ग्रह जातको के जीवन पर अपना प्रभाव छोड़ते है लेकिन जिस जातक की कुंडली में वृहस्पति कि स्थिति शुभ होती है वह वे अत्यंत धार्मिक व् ईमानदार होते है. उनका दाम्पत्य जीवन भी सुखमय रहता है और बहुत हद तक वे अपने जीवन से संतुष्ट रहते है. ग्रहों कि चाल उनकी दशा का जातको पर प्रभाव पड़ना निश्चित होता है. समय समय पर इनका वक्री होना और मार्गी होना भी अपना अलग महत्व रखता है. 9 मार्च, 2018 से गुरु ग्र्ह वक्री हो चुके है और 11 जुलाई, 2018 तक वह इसी स्थिति में रहेंगे।

इस बदलाव का असर 12 राशियों के जातको ले जीवन पर दिखाई देने वाला है. अब हम आपको बतायेंगे कि गुरु के वक्री होने पर राशियों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

मेष राशि : गुरु के वक्री होने पर मेष राशि के जातको को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अगर कोई क़ानूनी काम अडा हुआ है तो वह जुलाई के बाद सही हो जायेगा. आपको आपको इस दौरान परिवार का समर्थन जरुर मिलेगा.

वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातको के लिए ये समय शुभ रहने वाला है. अगर पिछले समय से आप कोई योजना बना रहे है तो वह आप योजना सफल होने वाली है. इससे आपकी घर सम्बंधी परेशानियाँ समाप्त होगी.

मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातको पर वृहस्पति के वक्री होने का कोई खास प्रभाव नही रहने वाला है. अगर विदेश यात्रा का कोई प्लान है तो वो भी पूरा हो सकता है .

अन्य राशियों पर गुरु के वक्री होने से क्या प्रभाव पड़ता है ये जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

You may also like

जाते-जाते गणपति बप्पा की आज इन राशिफल वालाें पर हाेगी अटूट कृपा, होगा लाभ ही लाभ

मेष: पुरानी लेनदारी वसूल होगी। यात्रा मनोरंजक रहेगी।