जिस घर में ये होती है ये 3 चीज़ वहां जिंदगी भर वहां होता है दुःख ही दुःख !

- in धर्म

घर में सुख समृद्धि के आने का सीधा सम्बन्ध घर में रखी हुई वस्तुओं भी होता है कई बार ऐसा भी होता है जब हम जाने अनजाने में कुछ ऐसी चीजों को अपने घर में रखने लगते है जिसकी वजह से देवी लक्ष्मी हम पर नाराज होने लगती है.

जिस घर में ये होती है ये 3 चीज़ वहां जिंदगी भर वहां होता है दुःख ही दुःख ! किसी भी व्यक्ति के लिए घर सकून देने वाली जगह होती है घर में सुख समृद्धि के आने का सीधा सम्बन्ध घर में रखी हुई वस्तुओं भी होता है कई बार ऐसा भी होता है जब हम जाने अनजाने में कुछ ऐसी चीजों को अपने घर में रखने लगते है जिसकी वजह से देवी लक्ष्मी हम पर नाराज होने लगती है और देवी लक्ष्मी के नाराज होने की वजह से हर समय धन की हानि होने लगती है वास्तुशास्त्र के अनुसार घर में ऐसी चीजें नही होनी चाहिए तो आइए जानते है ऐसी ही कुछ चीजों के बारे में जिसकी वजह से माँ लक्ष्मी नाराज होते है.

बंद घड़ी
घर में बंद या खराब घड़ी को अच्छा नही माना जाता है ये नेगेटिव ऊर्जा को बढाता है इसलिय घर में धन जा नुक्सान होने से बचाने के लिए तुरंत ही बंद घड़ी को अपने घर से हटा दें या सही करवा देना चाहिए.

घर का मंदिर
घर में बना मंदिर ख़ास होता है इसलिए घर के मंदिर में किसी भी देवी देवता की मूर्ति को आमने सामने नही रखना चाहिए ऐसा करने हमारे घर में परेशानियां बड सकती है और घर का नुकसान भी हो सकता है इसलिए हमे देवी देवताओं की मूर्ति इस तरह से नही लगनी चाहिए.

टुटा हुआ कांच
घर में कभी भी टुटा हुआ कांच नही रखना चाहिए इससे नाकारात्मक ऊर्जा घर में आने लगती है और आर्थिक नुकसान भी व्यक्ति को उठाना पड़ सकता है और खंड मूर्ति को भी कभी भी भूलकर अपने घर में नही रखना चाहिए इससे आगे की जानकारी हम आपको इस विडियो के माध्यम से देने जा रहे है जिसे जानना आपके लिए बेहद जरूरी है.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें…….

You may also like

जानिए क्या होता है शनि की टेढ़ी नज़र का असर

शनि की टेढ़ी नज़र – शनि देव को ज्‍योतिषशास्‍त्र में