जीन्स को लेकर हुआ विवाद, तो भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

इलाहाबाद: दुनिया के लगभग हर व्यक्ति ने अपने भाई-बहनों के साथ किसी न किसी समय लड़ाई जरूर की होगी, लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी ने लड़ाई में अपने भाई की जान ले ली, वो भी किसी मामूली बात के लिए. नहीं न, आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यह घटना उत्तर प्रदेश के इलाहबाद की है, जहाँ एक भाई ने जीन्स की खातिर अपने सगे भाई का क़त्ल कर दिया.

थरवई थाना क्षेत्र के गांव बहमलपुर में फूलचंद्र अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके दो बेटे थे राजेंद्र और सुरेंद्र, एक दिन दोनों भाइयों के बीच जीन्स को लेकर झगड़ा हो गया. दरअसल सुरेंद्र ने बिना पूछे राजेंद्र की जीन्स पहन ली थी, जिससे राजेंद्र भड़क गया और दोनों भाइयों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. पहले तो घर वालों ने समझा बुझा कर उन्हें शांत कर दिया,  लेकीन कुछ देर बाद राजेंद्र वापिस आया और उसने चाकू से सुरेंद्र पर वार कर दिया.

परिजन घायल हालत में सुरेंद्र को अस्पताल लेकर दौड़े, लेकिन खून ज्यादा बह जाने के कारण सुरेंद्र की जान नहीं बच पाई. वहीं अपने भाई को चाकू मारने के बाद से राजेंद्र फरार है, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है. वहीं घरवाले इस घटना से सदमे में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बटुक भैरव देवालय में भादों का मेला 23 सितम्बर को

 अभिषेक के बाद होगा दर्शन का सिलसिला, नए