JNU भर्ती: जल्द मिलेंगी नौकरी, ऐसे करें आवेदन

जवाहरलाल नहेरु यूनिवर्सिटी, दिल्ली ने ‘Electrochemical Microfluidic based nanobiochip for mycotoxins detection” के प्रोजेक्ट पर कार्य करने के लिए अनुबंध के आधार पर प्रोजेक्ट असिस्टेंट के रिक्त पद पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 3 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं….JNU भर्ती: जल्द मिलेंगी नौकरी, ऐसे करें आवेदन

पोस्ट का नाम – प्रोजेक्ट असिस्टेंट

कुल पोस्ट – 1

स्थान – दिल्ली

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता… 
इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से बायोलॉजी व मेटरियल साइंस में स्नातकोत्तर डिग्री होना ज़रूरी है. 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 28 वर्ष रखी गई हैं. 

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…
लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार

आवेदन करने की अंतिम तिथि – 03.10.2018

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 3 अक्टूबर 2018 से पहले Principal Investigator, Special Centre for Nanoscience, Jawaharlal Nehru University, New Delhi-110067 इस पते पर आवेदन कर सकते है. 

Back to top button