JMM नेता का पीएम पर हमला, कहा…

बुधवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी ने अवैध खनन और मनी लांड्रिंग केस में समन किया। इस मामले के बाद सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी के नेता मनोज पांडेय ने केंद्र की भाजपा सरकार पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया है। मनोज पांडेय ने हेमंत सोरेन को ईडी द्वारा समन भेजने पर कहा कि, प्रधानमंत्री को भी कई केसों में समन करना चाहिए।

लेंगे कानूनी राय
मनोज पांडेय ने कहा,”अन्याय होगा तो हम न्यायालय जाएंगे, मुझे नहीं पता कि ईडी एक मुख्यमंत्री को भी समन भेज सकता है, अगर ऐसा है तो मुख्यमंत्री कानूनी विशेषज्ञों से राय लेंगे और इसका जवाब देंगे”

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बयान
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी ने लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951, अवैध खनन और मनी लांड्रिंग मामले के उल्लंघन पर समन भेजा है। हेमंत सोरेन को ईडी के समन पर प्रतिक्रिया देते हुए झारखंड भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा,”जो गलत करेगा, कानून उसे छोड़ेगा नहीं, झारखंड के लोग इस बात से अवगत हैं कि हेमंत सोरेन ने अपने प्रेस सलाहकारों, उनके प्रमुख सहयोगी विधायक पंकज मिश्रा और उनकी पत्नी के नाम पर अवैध खनन का पट्टा लिया है, अगर ईडी मुख्यमंत्री को समन कर रही है तो इसका स्वागत होना चाहिए”

Back to top button