JKPSC ने निकाली मेडिकल ऑफिसर के कई पदों पर वेकेन्सी, जल्द करें आवेदन

जम्मू कश्मीर में मेडिकल के क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. जम्मू-कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इसके लिए कमीशन ने नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. इच्छुक उम्मीदवार जम्मू-कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट www.jkpsc.nic.in पर जाकर इस नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. सभी जानकारियों को पढ़ने के बाद योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन पूरा करें. 

पद का विवरण: कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन ने यह आवेदन मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए मांगे हैं. 

कुल पदों की संख्या: मेडिकल ऑफिसर के कुल खाली पदों की संख्या 39 है. 

योग्यता: इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को दिए गए मान्यता प्राप्त संस्थान से यूनानी में स्नातक होना जरूरी है. योग्यता से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें. 

ऐसी कौन सी चीज है, जो फ्रिज में रखने के बाद भी गर्म ही रहती है ? शर्त लगा लीजिये इन सवालों के जवाब नहीं दे पाएंगे

 
 आयु सीमा: इस पद के लिए अधिकतम 40 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. 

आवेदन शुल्कः अनारक्षित श्रेणी में आने वाले उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 805 रुपये और आरक्षण की श्रेणी में आने वाले उम्मीदवारों के लिए 405 रुपये आवेदन शुल्क रखा गया है. 

ऐसे करें आवेदन: इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख लें. इसमें दी गई सभी शर्तों का पालन करते हुए अपना आवेदन पूरा करें. क्योंकि इसके लिए आवेदन ऑनलाइन किए जाएंगे इसीलिए ध्यानपूर्वक आवेदन करें. इसके अलावा आवेदन की एक प्रिंट आउट कॉपी अपने पास संभालकर रख लें. 

आवेदन की अंतिम तिथिः सभी उम्मीदवार 16 अप्रैल, 2018 से पहले अपना ऑनलाइन आवेदन पूरा कर लें. 

Back to top button