J&K: सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को किया ढेर

नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों के सफाए के लिए सुरक्षाबल लगातार सक्रिय हैं. एक बार फिर सुरक्षाबल बड़े सर्च ऑपरेशन में जुटे हुए हैं और इसी दौरान उन्‍होंने एक छिपे हुए आतंकी को मार भी गिराया है. माना जा रहा है कि अभी भी इलाके में एक से दो आतंकी और मौजूद हैं. यह सर्च ऑपरेशन अवंतीपोरा के बड़गाम क्षेत्र में चल रहा है. साथ ही सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. 

एक आतंकी ढेर 

कश्‍मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि अवंतीपोरा के बड़गाम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है और इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार दिया गया है. हालांकि अभी एक से दो आतंकियों के इलाके में मौजूद होने की आशंका है. 

सुरक्षाबलों को मिली एक विशेष खुफिया सूचना के बाद इस इलाके में सुरक्षाबलों ने संयुक्‍त तौर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था, तभी छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक आतंकी मारा गया. इससे पहले 1 दिसंबर को भी पुलवामा जिले के कसबयार राजपोरा इलाके में सेना और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस एनकाउंटर में भी हमारे जांबाज सिपाहियों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. 

Back to top button