J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान आतंकी हुए फरार, सर्च आपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के संग्राम गांव में आज पर तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेर रखा था। खबर आ रही है कि मुठभेड़ के दौरान आतंकी वहीं से फरार हो गए हैं। पिछले आधे घंटे से फायरिंग रुकी हुई है। सुरक्षाबलों की ओर से सर्च आपरेशन जारी है।J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान आतंकी हुए फरार, सर्च आपरेशन जारी

दरअसल, सुरक्षा एजेंसियों को संग्राम गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तड़के पूरे इलाके को घेर लिया। आतंकियों ने खुद को घिरता देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। 

सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसके बाद से दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई है। 

पुलवामा में दो स्थानों पर कासो, भड़की हिंसा

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर रविवार को दो स्थानों पर कासो चलाया गया। इस दौरान हिंसा भड़क उठी। युवाओं ने सुरक्षाबलों पर पथराव किया। स्थिति को काबू में करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे गए। कोकरनाग में शनिवार की रात छापा मारकर आठ पत्थरबाजों को गिरफ्तार किया गया था। 

जिले के गुदूरा व अरिहाल गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी ली। इस दौरान गुदूरा गांव में युवा विरोध में सड़क पर उतर आए। उन्होंने सुरक्षा बलों पर भारी पथराव किया।

हालांकि, दोनों स्थानों पर आतंकियों का सुराग न मिलने पर कासो स्थगित कर दिया गया। वहीं, शनिवार की रात कोकरनाग के सोफशाली इलाके में सुरक्षाबलों ने छापे मारकर आठ युवाओं को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए सभी युवा पत्थरबाजी में शामिल रहे हैं।

Back to top button