JIO VS Airtel महायुद्ध: AIRTEL ने हमेशा के लिए फ्री कर दी ये सर्विस-नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

- in Mainslide, कारोबार, गैजेट

दोस्तों Airtel जियो को टक्कर देने के लिए अपने सस्ते प्लान भारतीय बाजार में उतरती रहती है। और वह चाहती है कि सभी ग्राहक उसकी ओर आकर्षित हो। Airtel ने अपने सभी प्लान में एक सर्विस बिल्कुल फ्री कर दी है। आज हम आपको उसी सर्विस के बारे में बताएंगे और एयरटेल के सभी सुविधाओं के बारे में भी बताएं।JIO VS Airtel महायुद्ध: AIRTEL ने हमेशा के लिए फ्री कर दी ये सर्विस-नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

 

जैसा कि आप जानते हैं जियो में हर एक सर्विस आपको फ्री दी जा रही है। अगर आप जियो के सिम का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पता होगा कि जियो के सिम में आपको कॉलर ट्यून फ्री दी जाती है। 

अब Airtel भी जिओ को देखते हुए अपने सभी प्लान में कॉलर ट्यून के सर्विस को बिल्कुल फ्री दे रही है। इससे पहले आपको कॉलर ट्यून के लिए कुछ कीमत चुकानी पड़ती थी। लेकिन अब आप के लिए यह सर्विस बिल्कुल फ्री कर दी गई है। Airtel जियो को टक्कर देने के लिए अपने प्लान में कटौती करती है या फिर सस्ते प्लान भारतीय बाजार में उतारती रहती है। लेकिन अब Airtel ने ग्राहक को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक नया तरीका आजमाया है। तो आगे आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर Airtel Airtel का यह प्लान जियो को कितनी टक्कर देता है।

मोदी सरकार का मेगा प्लान- 2022 तक सबको मिलेगा 50mbps स्पीड वाला इंटरनेट

हालांकि अभी तक दूसरी टेलीकॉम कंपनियां जैसे Idea, Vodafone ने अभी तक इस सर्विस को फ्री नहीं किया है। और शायद इसी वजह से हमें अभी तक जियो और एयरटेल से पीछे चल रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अविश्वास प्रस्ताव में नहीं चली विपक्ष की कोई भी चाल, एक बार फिर बाजी मार ले गई BJP

अपनी सरकार के खिलाफ पहले अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब