30 अगस्त को होगी Jio Phone 2 की अगली फ्लैश सेल, जानिए इसकी कीमत

नई दिल्ली: जियो फोन 2 की दूसरी फ्लैश सेल 30 अगस्त को शरू होगी जहां यूजर्स के पास जियो.कॉम से फोन लेने का एक और सुनहरा मौका होगा. सेल की शुरूआत 12 बजे से होगी. इसी साल जुलाई के महीने में हुए रिलायंस जियो के एनुअल जनरल मीटिंग में इस फोन को लेकर खुलासा किया गया था. फोन को यूजर्स 2,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

30 अगस्त को अगली सेल

जियो फोन 2 की अगली सेल 30 अगस्त को 12 बजे से शुरू होगी. यूजर्स इसके लिए जियो.कॉम पर जा सकते हैं.

फोन की कीमत

फोन की कीमत 2,999 रुपये है जहां कंपनी अपने पहले वाले फोन की तरह इसपर कोई रिफंड का स्कीम नहीं दे रही है. हैंडसेट को सिर्फ जियो.कॉम से ही खरीदा जा सकता है. जो यूजर्स फोन को आज खरीदना चाहते हैं उनके लिए ये टिप्स है कि 12 बजे से पहले वो पेज को बार बार रिफ्रेश करें क्योंकि फोन खरीदते समय ट्रैफिक काफी ज्यादा होगा. कंपनी जियो फोन 2 पर 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के प्लान्स दे रही है.

फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

डुअल सिम जियो फोन 2 काईओएस पर काम करता है. फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले की सुविधा दी गई है. फोन में 512MB रैम औऱ 4 जीबी की स्टोरेज दी गई है. फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और VGA फ्रंट कैमरे की सुविधा दी गई है. फोन में कमांड के लिए एक डेडिकेशन बटन की भी सुविधा दी गई है. कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो फोन में 4जी VoLte, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो. फोन में 2000mAh की बैटरी दी गई है.

Back to top button