Jio यूजर हैं तो आपके लिए यह खबर है बेहद खास, जाने क्यों?

नई दिल्ली : टेलीकॉम मार्केट में आने के बाद रिलायंस जियो (Reliance Jio) लगातार नए प्लान लॉन्च कर रहा है. जियो के बाजार में आने से दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के लिए भी कंप्टीशन बढ़ गया है. ऐसे में अपने यूजर बेस केा बचाने के लिए अन्य कंपनियां भी नए-नए प्लान लॉन्च कर रही है. पिछले दिनों एयरटेल ने कई किफायती प्लान अपने ग्राहकों के लिए पेश किए थे. इसके बाद जियो ने 200 प्रतिशत कैशबैक वाला ऑफर निकाला था. अब फिर रिलायंस जियो  (Reliance Jio) ने दो नए प्रीपेड किफायती प्लान लॉन्च किए हैं.

Jio यूजर हैं तो आपके लिए यह खबर है बेहद खास, जाने क्यों?

इनमें से पहले प्लान के लिए 49 रुपये चुकाने होंगे, जबकि दूसरे प्लान के लिए 153 रुपये का भुगतान करना होगा. इस शानदार प्लान का फायदा आप भी उठा सकते हैं. जियो (Jio) के 49 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में कंपनी 1 GB 4G डाटा ऑफर कर रही है. इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिन रखी गई है. इसके अलावा जियो के 153 रुपये वाले दूसरे प्लान में आपको हर दिन 1.5 GB डाटा मिलता है. इसमें भी 4G डाटा प्रतिदिन मिलेगा. इसकी वेलिडिटी भी 28 दिन की होगी. जियो के ये दोनों प्लान जियो फोन (JioPhone) उपभोक्ताओं के लिए खास तौर पर उपलब्ध हैं. इन दोनों ही प्लान में यूजर को अनलिमिटेड मुफ्त एसएमएस और वॉयस कॉल की सुविधा भी मिलेगी.

यह है 49 रुपये वाला प्लान

49 रुपये वाले प्लान में मिलने वाला डाटा खत्म होने आपको इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps की मिलेगी. इसमें अनिलिमिटेड लोकल कॉल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ ही आपको कॉम्पलिमेंटरी सब्सक्रिप्शन के तहत जियो टीवी, जियो म्यूजिक और जियो मनी की सेवाएं मिलती रहेंगी. इस प्लान में 50 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे.

एयर एशिया ने 2699 रुपये में विदेश यात्रा का दिया ऑफर, जानें पूरा प्लान…

153 रुपये वाला प्लान

153 रुपये वाला प्लान आपको 1.5 जीबी प्रतिदिन के हिसाब से 28 दिन के लिए कुल 42 जीबी डाटा मिलता है. इस प्लान में 28 दिन के लिए अनिलिमिटेड लोकल कॉल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. हर दिन मिलने वाले डाटा से ज्यादा डाटा यूज करने पर आपकी स्पीड रहेगी 64kbps की रहेगी. साथ ही आपको कॉम्पलिमेंटरी सब्सक्रिप्शन के तहत जियो टीवी, जियो म्यूजिक और जियो मनी की सेवाएं मिलती रहेंगी. इस प्लान में 100 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे.

Back to top button