यूजर्स की मांग को ध्यान में रखकर Jio Airtel और Vi ने किए धमाकेदार प्रीपेड प्लान, मिलेगी बार-बार रिचार्ज कराने से मुक्ति

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Jio), भारती एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) ने यूजर्स की मांग को ध्यान में रखकर काफी संख्या में प्रीपेड प्लान्स किए हैं। इन ही में सबसे खास लंबी वैधता वाले रिचार्ज प्लान्स हैं। इनमें हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर ओटीटी ऐप्स तक की सब्सक्रिप्शन ऑफर की जा रही है। अगर आप अपने लिए ज्यादा समय सीमा वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो ये खबर आपके काम आने वाली है, क्योंकि आज हम तीनों टेलीकॉम कंपनियों के लॉन्ग-टर्म प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं।

Jio का 2,879 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का ये लंबी वैधता वाला प्रीपेड प्लान है। इसमें आपको 365 दिन यानी 1 साल की वैधता मिलेगी। अब प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स की बात करें तो आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। साथ ही प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा जियो के पैक में डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस दिया जाएगा।

Jio का 3,119 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान की वैधता एक वर्ष की है। आपको इस प्रीपेड प्लान में रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही अतिरिक्त 10 जीबी डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Airtel का 1,799 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में कुल 24 जीबी डेटा और 3600 एसएमएस दिए जाते हैं। साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान में अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की वैधता 365 दिन की है।

Airtel का 2,999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में न प्राइम, विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। इस प्लान की समय सीमा 365 दिन की है।

Vi का 2,899 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में 365 दिन की समय सीमा मिलती है। इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान में बिंज ऑल नाइट, डेटा रोलओवर, लाइव टीवी और वीआई मूवी का एक्सेस दिया जाएगा।

Back to top button