JIO लेकर आया मजेदार प्लान, 168 दिनों की मिल रही है वैलिडिटी….

जियोफोन ग्राहकों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए 594 रु के प्लान की वैलिडिटी 168 दिनों की होगी। यह अनलिमिटेड डाटा प्लान है, जिसमें ग्राहक को प्रतिदिन आधा जीबी हाई स्पीड 4जी डाटा मिलेगा। इसके बाद भी ग्राहक का डाटा तो चलता रहेगा पर स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी।

जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए लंबी अवधी के टैरिफ प्लान पेश किए हैं। जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर (Jio Phone Monsoon Hungama Offer) के तहत लाए गए 6 महीने और 3 महीने के प्लान्स के लिए उभोक्ताओं को 594 रु और 297 रु का भुगतान करना होगा। जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए अभी तक कोई भी लंबी अवधी का प्लान उपलब्ध नही था।

297 रु वाला प्लान भी 594 रु के प्लान जैसा ही है। फर्क सिर्फ इतना है कि 297 रु के प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी। दोनों ही प्लानों में ग्राहक को फ्री वॉयस कॉलिंग, फ्री एसटीडी, प्रतिमाह 300 एसएमएस और जियो के सभी ऐप फ्री उपलब्ध होंगे।

फेसबुक, व्हाट्सअप, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया ऐप जब से जियोफोन पर आए हैं तब से लंबी अवधि के प्लान की जरूरत महसूस की जा रही थी। इसी को ध्यान रखते हुए कंपनी लंबी अवधी के नए प्लान लाई है। कंपनी ने जियोफोन के लिए पुराने मासिक प्लान में कोई बदलाव नही किया है।

Back to top button