अब Jio को मिलेगी टक्कर, Vodafone ने पेश किए नए ऑफर्स

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए बाकी कंपनियां हर रोज कुछ ना कुछ उपाय करती रहती हैं. इसी फेहरिस्त में वोडाफोन एक नया प्लान लेकर आई है, जिसके तहत पोस्टपेड ग्राहकों को कंपनी 3 महीने के लिए हर महीने 9 GB 4G डेटा दे रही है. ये प्लान वोडाफोन के वेबसाइट पर मौजूद है. ये ‘अमेजिंग ऑपर्स फॉर यू सेक्शन’ में देखा जा सकता है.

jio और Vodafone नए ऑफर्स

वेबसाइट में प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए अगल-अलग ऑफर्स मौजूद हैं. इसमें पोस्टपेड ग्राहकों के लिए दो प्लान्ल हैं एक में यूजर्स को अगले तीन रिचार्ज साइकल के दौरान हर महीने 9 GB फ्री 4G डेटा दिया जा रहा है दूसरा अगले 12 महीने के लिए 3 GB फ्री डेटा दिया जा रहा है. वोडाफोन ने इसके लिए कंडीशन भी रखी है. कंडीशन के मुताबिक ग्राहकों को कुल 27 GB फ्री 4G डेटा पाने के लिए 1 GB या उससे ज्यादा डेटा प्लान वाला वोडाफोन रेड प्लान भी रखना होगा. वहीं 36 GB फ्री 4G डेटा पाने के लिए केवल रेड अनलिमिटेड प्लान्स की ही जरुरत होगी.

यह भी पढ़े: रेडमी 4ए खरीदने का आज है एक और सुनहरा मौका

इसके अलावा प्रीपेड यूजर्स के लिए जो प्लान रखे गए हैं उसमें मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्राहकों को 9 GB फ्री 4G डेटा दिया जा रहा है जिसे ग्राहक 3 बार या 3 महीने के लिए पा सकते हैं. कंपनी ने जानकारी दी है कि जो प्रीपेड यूजर 1,2,3,5 या 7 GB 3G/4G डेटा प्लान खरीदतें हैं तो वो 9 GB फ्री 4G डेटा पाने के योग्य हैं.

Back to top button