JIO के बाद BSNL दे रहा मात्र 85 रुपये में सबकुछ मुफ्त, ऐसे उठाए लाभ

- in गैजेट

नई दिल्ली। देश में जियो द्वारा फ्री सर्विस मिलने के बाद देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां जियो को पीछे करने के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर पेश किये हैं। ऐसे में देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही शानदार ऑफर पेश किया है। जी हां बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 85 रुपए के नए प्लान का तोहफा दिया है। जिसका कंपनी ने Ananya नाम दिया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को डेटा, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधाएं दी जा रही है। आइये जानते हैं आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं।सबकुछ मुफ्त

बीएसएनएल ने पेश किया शानदार ऑफर

अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने नंबर से PLAN ANANYA लिखकर 121 पर भेजना है। जिसके बाद आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। वहीं इस ऑफर तहत यूजर्स को 30 मिनट तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री वॉयस कॉलिंग सुविधा दी जा रही है। फ्री कॉलिंग की सुविधा ख़त्म हो जाने के बाद आपके कॉलिंग की चार्ज 0.8 पैसे प्रति मिनट की दर से हो जाएगी। वहीं, कॉलिंग मिनट्स की वेलिडिटी 30 दिनों की है।

यह भी पढ़े: पेटीएम का भुगतान बैंक 23 मई से होगा शुरु…

इसके साथ ही साथ इस ऑफर के तहत यूजर्स को 50 एमबी 3जी इंटरनेट डेटा भी दिया जा रहा है। साथ ही साथ इस ऑफर में 200 एसएमएस फ्री दिए जा रहे हैं जिनकी वेलिडिटी 180 दिनों की है। हालांकि 200 मैसेज खत्म होने के बाद 50 पैसे प्रति मैसेज का चार्ज देना लगेगा।  BSNL का यह नया प्लान 14 मई से लागू हो चूका है।

=>
loading...

You may also like

कमाल की है ये अंगूठी! करती है स्मार्टफोन को कंट्रोल

दिव्यांगों की सहूलियत को ध्यान में रखकर टेक