जिन्ना समर्थक देशद्रोही, चले जाएं पाकिस्तान: अमर सिंह 

मऊ। राज्यसभा सांसद सपा के पूर्व महासचिव अमर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, डॉ. राममनोहर लोहिया, पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय व दत्तोपंत ठेंगड़ी जैसे महापुरुषों के आदर्शों पर चलने वाले नेता हैं। उनके नेतृत्व में देश की पूरे विश्व में साख बढ़ी है और भारत मजबूती के साथ स्थापित हुआ है। अलीगढ़ में चल रहे प्रकरण पर उन्होंने कहा कि जिन्ना भारत के बंटवारे का जिम्मेदार है, उसका पक्ष लेने वाले देशद्रोही हैं। उन सबको पाकिस्तान चले जाना चाहिए।जिन्ना समर्थक देशद्रोही, चले जाएं पाकिस्तान: अमर सिंह 

सरवां गांव में एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने के पूर्व मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा के तीनों मुद्दे धारा 370, राम मंदिर और स्वदेशी, डॉ. राममनोहर लोहिया के विचारों से अनुप्राणित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही इसे पूरा कर सकते हैं, जबकि समाजवादी भूल गए। मोदी ने देश का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ाया है। चीन और पाकिस्तान आज अलग-थलग हैं। सपा के साथ संबंधों पर कहा कि मुलायम सिंह यादव ने मेरा राजनीतिक वेश्या की तरह इस्तेमाल किया। यह अपमान कोई बर्दाश्त नहीं करेगा।

मैंने मुलायम सिंह को नहीं छोड़ा, उन्होंने मुझे छोड़ दिया। अब बुलाएंगे तो भी नहीं जाएंगे। अखिलेश पर बोले, कि वे अभी किसी भी सदन के सदस्य नहीं है। उनका राजनीतिक भविष्य गोमती रिवर फ्रंट की जांच पर टिका है। सपा-बसपा का गठबंधन अप्राकृतिक है। भतीजा, बुआ की गोद में बैठा है और बुआ बबुआ के पिता के विरुद्ध चीर हरण और शीलहरण के प्रयास का मुकदमा सुप्रीम कोर्ट में लड़ रही हैं।

मुलायम सिंह यादव का परिवार दोगली राजनीति कर रहा है, विवाह करेगा क्षत्रियों की बेटी से और विरोध करेगा सवर्णों का। योगी सरकार पर बोले कि इस सरकार का अधिकारियों पर अंकुश नहीं है। इसी नौकरशाही ने अखिलेश सरकार को डुबोया, यही अब योगी को भी डुबाएंगे।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पति ने नक्सलवाद छोड़ने से किया मना तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

कोंडागांव। सरकार नक्सलवाद समाप्त करने के लिए पुनर्वास नीति