अपनी फिल्मों को लेकर गर्व महसूस करते हैं जिम्मी शेरगिल, कहा…

- in मनोरंजन

अभिनेता जिम्मी शेरगिल का कहना है कि शुरूआत में वह विषय परक फिल्मों में काम करने को लेकर असुरक्षित महसूस करते थे लेकिन अब उन्हें अपनी पसंद पर गर्व है. जिम्मी ने अपने करियर की शुरूआत गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म‘ माचिस ’ से की थी. इसके बाद वह आदित्य चोपड़ा की ‘ मोहब्बतें ’ में अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान के साथ नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने ‘ मेरे यार की शादी है ’, ‘ दिल है तुम्हारा ’ और ‘ दिल विल प्यार व्यार ’ जैसी फिल्मों में काम किया.अपनी फिल्मों को लेकर गर्व महसूस करते हैं जिम्मी शेरगिल, कहा...

2003 के बाद वह ‘ हासिल ’, ‘ यहां ’, ‘ ए वेडनसडे ’, ‘ मुन्ना भाई एमबीबीएस ’, ‘ तनु वेड्स मनु ’ और ‘ साहेब , बीवी और गैंगेस्टर ’ श्रृंखला जैसी फिल्मों में काम किया. ये फिल्में विषय परक हैं. अभिनेता का मानना है कि गीत और नृत्य वाली व्यवसायिक फिल्मों से विषय परक फिल्मों की ओर रूख करने के बाद उन्हें सिनेमा जगत में बतौर अभिनेता अपनी जगह बनायी है.

जिम्मी ने बताया , ‘मुझे खुशी होती है जब लोग अलग और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में मुझे लेने के बारे में सोचते हैं. मैं करीब दो दशक से फिल्मी दुनिया में हूं और मुझे अभी भी रोमांचक भूमिकाएं मिल रही हैं. मैं निष्क्रिय नहीं बैठा हूं. ’’ जिम्मी की अगली फिल्म ‘ फेमस ’ एक जून को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है. इसमें जिम्मी के अलावा केके मेनन , पंकज त्रिपाठी , जैकी श्राफ और माही गिल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर