सितंबर से जेट एयरवेज 28 नई फ्लाइट्स की करेगा शुरुआत

- in कारोबार

नई दिल्ली। विमानन कुपनी जेट एयरवेज 28 नई फ्लाइट्स का संचालन शुरू करने जा रही है। कंपनी का कहना है कि इंदौर से जोधपुर और वडोदरा तक के लिए डेली सर्विसेज अगले महीने से शुरू होंगी। कंपनी ने विज्ञप्ति में बताया है कि जेट एयरवेज चंड़ीगढ़ और लखनऊ, अहमदाबाद और जोधपुर व वडोदरा और जयपुर के बीच भी अपनी सेवाएं शुरू करेगा।सितंबर से जेट एयरवेज 28 नई फ्लाइट्स की करेगा शुरुआत

आगामी महीने में कंपनी 28 नई फ्लाइट्स पेश करने जा रही है। कंपनी ने बताया है कि इन सेवाओं के जरिए उभरते शहरों में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय सफर की मांग को पूरा किया जा सकेगा। फ्लाइट्स में 9 ‘इंडस्ट्री फर्स्ट’ रूट्स शामिल होंगे जो इंदौर को जोधपुर और वडोदरा से जोड़ेंगे। अन्य रूट्स की बात करें तो एयरलाइन बेंगलुरू और लखनऊ, इंदौर और कोलकता, कोलकता और चंड़ीगढ़ व कोयंबटूर और हैदराबाद के बीच नॉन स्टॉप फ्लाइट्स पेश करेगी।

नई सेवाएं जैसे इंदौर से वडोदरा और इंदौर से जोधपुर यात्रा को प्रोत्सोहित करेगी जो कि बिजनेस गतिविधियां बढ़ाएगी। यह खासतौर पर उन छोटे और मध्यम उद्यमों के लिए होगा जो वडोदरा और जोधपुर के आसपास के इलाकों में है। जेट एयरवेज के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट राज सिवकुमार ने कहा, “ज्यादा सेक्टर्स पर नई फ्लाइट्स, अतिरिक्त आवृत्ति और उच्च क्षमता के जरिए लोगों को अतिरिक्त विकल्प व कनेक्टिविटी मिलेगी। यह एसएमई और कोरपोरेट ट्रैवलर्स को भी लाभ पहुंचाएंगी क्योंकि वे डे-रिटर्न फ्लाइट का मजा ले पाएंगे।” जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान में जेट एयरवेज के बेड़े में 121 प्लेन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अरुण जेटली ने कहा- NBFC में तरलता बनाए रखने के लिए हर संभव कदम उठाएगी सरकार

निवेशकों की चिंता को कम करने के लिहाज