Jet के कर्मचारियों को इस अमेरिकी कंपनी का बड़ा तोहफा, नौकरी के साथ देगी…

अमेरिकी कंपनी वीवर्क (WeWork) ने जेट एयरवेज के कर्मचारियों को रोजगार की पेशकश की है, जिनकी नौकरी एयरलाइन की सेवाओं के निलंबित होने से प्रभावित हुई है. जेट एयरवेज के ऋणदाताओं द्वारा आपात कोष उपलब्ध कराये जाने को लेकर हाथ खड़े करने के बाद एयरलाइन ने अस्थायी तौर पर सेवाओं को बंद कर दिया था. एयरलाइन 8,500 करोड़ रुपये से अधिक के कर्ज में डूबी हुई है.

कंपनी के करीब 23 हजार कर्मचारी

नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज पिछले कई महीनों से पायलटों सहित अन्य कर्मचारियों के वेतन भुगतान में देरी करती रही है. कंपनी में करीब 23,000 कर्मचारी हैं. वीवर्क ने बयान जारी कर कहा है कि वह विपणन, सामुदायिक प्रबंधन और बिक्री जैसे विभागों में रिक्तियों के लिए जेट एयरवेज के कर्मचारियों के आवेदनों पर गंभीरता से विचार करेगी.

इन्द्रप्रस्थ अपोलो हाॅस्पिटल्स के विशेषज्ञों ने स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर बढ़ाई जागरूकता

अलग ई-मेल आईडी पर भेज सकते हैं रिज्यूम

वीवर्क ने कहा है कि जेट एयरवेज के कर्मचारियों के लिए एक अलग से ईमेल आईडी बनायी गयी है और इच्छुक उम्मीदवार अपना बॉयोडेटा इस आईडी पर भेज सकते हैं. कोई भी जगह खाली होने पर जेट के कर्मचारियों के आवेदनों पर सबसे पहले विचार किया जाएगा.

लोज इंडिया ने भी जेट एयरवेज के आईटी विभाग के कर्मचारियों को नियुक्त करने की पेशकश की है. स्पाइसेजट के चेयरमैन अजय सिंह जेट एयरवेज के 1,000 कर्मचारियों को नौकरी देने की घोषणा की है. इसके अलावा क्यूरफिट जैसी स्टार्टअप कंपनियों ने भी जेट के कर्मियों को नौकरी की पेशकश की है.

Back to top button