बिहार में दारोगाजी की पिस्‍टल लहराता दिखा छात्र जदयू नेता, फोटो हुई वायरल

- in बिहार, राज्य

मधेपुरा। सदर थाना में तैनात दरोगा राजेश रंजन के पिस्तौल के साथ फोटो खिंचाते जदयू छात्र नेता रोहित यादव का फोटो वायरल हुआ है। छात्र नेता द्वारा सदर थाना के एक पुलिस पदाधिकारी का पिस्टल लेकर फोटो खिंचवाने और उसे वायरल करने के मामले को एसपी ने गंभीरता से लिया है।बिहार में दारोगाजी की पिस्‍टल लहराता दिखा छात्र जदयू नेता, फोटो हुई वायरल

फोटो में दिख रहा है कि दरोगा राजेश रंजन अपने काम में व्यस्त है और पास में बैठे जदयू छात्र नेता रोहित दरोगा के पिस्तौल से पोज दे-देकर फोटो खिंचवा रहा है। एसपी संजय कुमार ने एसडीपीओ वशी अहमद को मामले की जांच कर तुरंत रिपोर्ट देने को कहा है। 

सदर थाने में पदस्थापित एक पुलिस पदाधिकारी का रिवाल्वर लेकर उसे हवा में लहराते हुए फोटो खिंचवायी। यह फोटो रविवार को सोसल मीडिया में वायरल हो गयी। फोटो सदर थाने की है, जहां एक पुलिस पदाधिकारी का सर्विस रिवाल्वर एक छात्र नेता हाथ में लिये हुए है और पुलिस पदाधिकारी आराम से काम कर रहे हैं।

मामले में एसपी द्वारा जांच का आदेश देने के बाद पुलिस पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया है। उक्त छात्र नेता का संबंध जदयू से होने की बात कही जा रही है। एसपी संजय कुमार ने बताया कि फोटो संज्ञान में आने पर तत्काल एसडीपीओ को मामले की जांच का आदेश दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने पर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मैंने अपने दिल में पत्थर रखकर इस्तीफा दिया: गोविन्द सिंह कुंजवाल

अल्मोड़ा: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और जागेश्वर विधायक गोविन्द