JBL का नया ब्लूटूथ स्पीकर Xtreme 2 भारत में हुआ लॉन्च, स्मार्टफोन भी कर सकेंगे चार्ज

- in गैजेट

सैमसंग ग्रुप के स्वामित्व वाले हार्मन इंटरनेशनल ने भारत में प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए JBL Xtreme 2 पोर्टेबल स्पीकर को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्पीकर की कीमत 21,999 रुपये रखी है और ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन- मिडनाइट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन और ओशियन ब्लू में खरीद पाएंगे.

ये नया स्पीकर कंपनी के पुरान JBL Xtreme स्पीकर रेंज का ही अपडेटेड मॉडल है. इस स्पीकर की खूबियों की बात करें तो इसमें नॉयस एंड इको कैंसेलिंग स्पीकरफोन दिया गया है, जिससे स्मार्टफोन से कनेक्ट होने के बाद बेहद साफ आवाज में कॉलिंग की जा सकती है. साथ ही इस स्पीकर को क्रमश: दो डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है.

Xtreme 2 में JBL कनेक्ट फीचर उपलब्ध है. इस फीचर की मदद से Connect ऐप के जरिए ऐसे 100 से भी JBL स्पीकर्स को एक साथ कनेक्ट किया जा सकता है. JBL Xtreme 2 को IPX7 रेटिंग दी गई है. कंपनी के दावे के मुताबिक ये पूरी तरह से वाटरप्रूफ है और इसे पानी में डुबाया भी जा सकता है.

इसके अलावा इस स्पीकर में बेहतरीन साउंड के लिए 3D बेस रेडिएटर और अपग्रेडेड ड्राइवर्स दिए गए हैं. इस स्पीकर में बिल्ट-इन रिचार्जेबल 10,000mAh Li-ion बैटरी मौजूद है. कंपनी का दावा है कि इससे 15 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है. साथ ही इसमें USB चार्जिंग प्वाइंट भी है, जिससे यूजर्स अपने दूसरे स्मार्टफोन या टैबलेट जैसे डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं. ये स्पीकर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और दूसरे ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स पर देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे