मैदान में उतरीं जया बच्चन, टीएमसी के लिए आज से करेंगी प्रचार…

बंगाल चुनाव का रोमांच अपने चरम पर है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी की नेता, सांसद और पूर्व अभिनेत्री जया बच्चन भी तृणमूल कांग्रेस का प्रचार करने के लिए बंगाल पहुंच चुकी हैं. वे आज शाम के करीब 3:30 बजे से 4:15 तक तृणमूल भवन में रहेंगी जहां उनका स्वागत सत्कार किया जाएगा. इसके बाद वे शाम पांच बजे से साढ़े छः के बीच एक सभा और रोड शो भी करेंगी जिसमें वे तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगी.

सूत्रों के मुताबिक समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन 5 अप्रैल से लेकर 8 अप्रैल तक टीएमसी उम्मीदवारों के लिए बंगाल में प्रचार करती रहेंगी. सोमवार के दिन वे तृणमूल कांग्रेस के नेता और टॉलीगंज सीट से उम्मीदवार अरूप विश्वास के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. टॉलीगंज सीट बंगाल चुनाव की सबसे हॉट सीटों में से एक है, क्योंकि यहां से भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय मंत्री और सासंद बाबुल सुप्रियो को चुनावी मैदान में उतारा है. इत्तेफाकन आज ही टॉलीगंज सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के प्रचार के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पहुंच रहे हैं,

आपको बता दें कि हाल ही में प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विपक्षी नेताओं को पत्र लिखकर भाजपा के खिलाफ साथ आने के लिए कहा था. जिसमें उन्होंने अपील की थी कि भाजपा द्वारा लोकतंत्र और संविधान पर किए जा रहे हमले के खिलाफ संयुक्त होकर लड़ें. और ये सुझाव दिया कि विधानसभा चुनावों के बाद एक मीटिंग की जानी चाहिए जिसमें मुद्दों पर बात हो और उनके समाधानों के एक्शन प्लान तैयार किया जाए. यही पत्र समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के लिए पहुंचा था, यही कारण है कि जया बच्चन भी ममता बनर्जी के प्रचार के लिए बंगाल पहुंच चुकी हैं.

जया के जरिए महिला वोटर्स पर है टीएमसी की नजर

गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती पिछले कई दिनों से बीजेपी के लिए लगातार चुनाव प्रचार कर रहे थे. लेकिन अभी उनको दो-तीन दिनों का ब्रेक दिया गया है. 6 तारीख के बाद से मिथुन चक्रवर्ती फिर चुनाव प्रचार में उतरेंगे. बीजेपी जहां मिथुन चक्रवर्ती के सिनेमाई करिश्मे को भुनाने की कोशिश पिछले कई दिनों से कर रही है तो टीएमसी भी अब जया बच्चन के जरिए महिला वोटर्स को लुभाने की कोशिश में जुट गई है.

Back to top button