धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने जाति विभाजन को लेकर दिया बड़ा बयान

- in मनोरंजन

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म धड़क का इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा हैं। अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की ये डेब्यू फिल्म कल सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म फेमस मराठी फिल्म सैराट की हिन्दी रिमेक हैं। फिल्म की कहानी जाति विभाजन और झूठी शान के नाम पर हत्या की कहानी पर आधारित हैं। 

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म को लेकर खासी उत्साहित हैं। फिल्म की स्टारकास्ट रिलीज से पहले फिल्म का देशभर में जोर शोर से प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर और गानों को जबरदस्त पसंद किया जा रहा हैं। अपनी पहली ही फिल्म को लेकर जाह्नवी कपूर का कहना है कि यह फिल्म बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों से अलग है, जिसमें आम तौर पर इस मुद्दे का ‘महिमामंडन’ किया जाता रहा है।

जाह्नवी ने कहा है कि शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म जाति विभाजन के खिलाफ है। इस फिल्म में वह उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं। जाह्नवी ने कहा कि ‘धड़क’ आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें ‘ कड़वे सचट के छिपा लिया जाता है। अभिनेत्री के मुताबिक यह विभाजन अब भी कायम है।

उन्होंने के साथ साक्षात्कार में कहा, मुझे लगता है कि अब तक बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों में इस विभाजन का महिमामंडन किया गया है क्योंकि इससे एक तरह का विवाद उत्पन्न होता है। मुझे लगता है कि उन्होंने विभाजन का थोड़ा बहुत महिमामंडन किया है। 

जाह्नवी ने कहा, मेरे ख्याल से इसकी निंदा की जानी चाहिए और ‘धड़क’ के जरिए हम ऐसा करने के लिए तैयार हैं। यह कड़वा सच है। ‘धड़क’ बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है, जिसमें आखिर में माता – पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है। यह घिनौना सच है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि