युवक की संदिग्ध मौत, जमीन के लिए जेठ-जेठानी ने की थी हत्या

- in अपराध

दिल्ली के शहादरा फ्लाई ओवर से एक युवक की गिरकर मौत हो गई है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतक का नाम लव शर्मा है. वह अपने दोस्तों के साथ घूमने गया था. देर रात शहादरा फ्लाईओवर के नीचे उसकी डेड बॉडी मिली है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, लव शर्मा सरिता विहार के सेंट जोसेफ स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र था. वह दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके में रह रहा था. बीती शाम 6:45 बजे उसके दो दोस्त और एक लड़की उसको लेने के लिए आए थे. इसके बाद शाहदरा फ्लाईओवर से नीचे उसकी डेड बॉडी मिली है.पुलिस दोस्तों से पूछताछ कर रही है.

युवक की संदिग्ध मौत, जमीन के लिए जेठ-जेठानी ने की थी हत्या

फरीदाबाद: पति ही निकला पत्नी का कातिल

दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सूर्य विहार पार्ट-2 सेहतपुर इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद थाने में जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. आरोपी अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था. बीते 28 अप्रैल को पति ने अपने भाई के साथ मिलकर पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद शव को किराए पर टैक्सी करके 150 किलोमीटर दूर अपने गांव सूरजपुर जिला अलीगढ ले गया. वहां शव को अपने ही खेतों में दफन कर दिया. फिर रातों-रात उसी टैक्सी में वापस घर आ गया.

छत्तीसगढ़: नकली नोटों का सौदागर गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में क्राइम ब्रांच के बुने जाल में आखिरकर नकली नोटों का सौदागर राजीकुल शेख उर्फ़ फिरोज फंस गया. उसे दो लाख की नकली नोटों की नगदी के साथ रंगे हाथों धरा गया. राजीकुल शेख बांग्लादेश की राजधानी ढाका का रहने वाला है. उसने पश्चिम बंगाल के मालदा और कोलकाता में अपने ठिकाने बनाये रखे है.

…तो इस वजह से 11वीं की छात्रा ने रची खुद के अपहरण की साजिश

यूपी: जमीन के लिए जेठ-जेठानी ने की थी हत्या

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर पुलिस ने थाना देहात के चौकाखुर्द गांव में हुए पूजा हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतका के जेठ व जेठानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने जमीन की लालच में गला कस कर पूजा की हत्या की थी. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि थाना देहात के चौका खुर्द निवासी सीताराम यादव की 25 वर्षीय पत्नी पूजा की बीती 29 अप्रैल शाम हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतका के पति ने अपने भैया कर्ताराम और भाभी मीना उर्फ ननकई पर शक जाहिर करते हुए नामजद मुकदमा दर्ज कराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

22 वर्षीय विवाहिता से चार दिन तक 40 लोगों ने किया दुष्कर्म

पंचकूला में मोरनी के एक गेस्ट हाउस में