5 जनवरी 2023 राशिफल – इन राशि वालों को मिलेगी बिज़नस में सफलता..

मेष राशि – आज मेष राशि के व्यवसाय कर रहे लोगों को लागत से ज्यादा मुनाफा प्राप्त होगा। कुछ लोग आपकी आलोचना कर सकते हैं. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। ऐसी जानकारी जाहिर न करें, जो व्यक्तिगत और गोपनीय हो। परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नया वाहन खरीदने का भी मन बनेगा। आज हर कोई आपकी प्रतिभा का लोहा मानेगा

वृषभ राशि – अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए व्यक्तिगत संबंधों का इस्तेमाल करना आपके जीवनसाथी को नाराज़ कर सकता है। केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें।

मिथुन राशि – जो चीजें आपके कंट्रोल के बाहर थीं। आज वो आपके ही नियंत्रण में हो सकती हैं। धन लाभ के बड़े मौके भी आपको मिल सकते हैं। पैसों के मामलों में अच्छी सफलता के योग बन रहे हैं. पैसों से जुड़ा कोई नया मौका आपको मिल सकता है।

कर्क राशि – आज किसी काम को पूरा करने में अधिक समय लग सकता है. आप जीवनसाथी के साथ किसी ट्रिप पर जाने का प्लान बना सकते हैं। ऑफिस में दिन सामान्य बीतेगा. किसी जरूरी काम को पूरा करने में रूकावट आ सकती है।

सिंह राशि – आज सिंह राशि के उत्साह में वृद्धि होगी। रोजगार क्षेत्र के लोगों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। आपका वैवाहिक जीवन आपके परिवार के चलते नकारात्मकर रूप से प्रभावित हो सकता है।

कन्या राशि – आपका तनाव काफ़ी हद तक ख़त्म हो सकता है. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगी,लेकिन साथ ही ख़र्चो में भी इज़ाफ़ा होगा. आज के दिन दूसरे की राय सुनना और उस पर अमल करना महत्वपूर्ण होगा. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें.

तुला राशि – आज आपका दिन सामान्य रहेगा. व्यवसायिक क्षेत्र में कुछ बदलाव आने की संभावना है. आलस्य के कारण आपके कुछ जरूरी काम छूट सकते हैं. सेहतमंद रहने के लिए आपको नियमित व्यायाम करना चाहिए.

वृश्चिक राशि – पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है। किसी खबर का इंतजार है तो वो आज आपको मिल सकती है। आपके जीवन साथी के साथ एक संभावित झगड़ा हो सकता है। बहुत अधिक तनाव आपको अपनी सकारात्मकता को झकझोर सकता है।

धनु राशि – तनाव से बचने के लिए अपना क़ीमती वक़्त बच्चों के साथ गुज़ारें। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। घर के माहौल की वजह से आप उदास हो सकते हैं. याद रखिए कि आँखें कभी झूठ नहीं बोलतीं।

मकर राशि – आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. आर्थिक पक्ष में उतार चढ़ाव बना रहेगा। इस राशि के कारोबारियों के लिए दिन अनुकूल रहेगा. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। धैर्य से किये गये कामों में आपको सफलता मिल सकती है. दोस्तों की मदद से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

कुंभ राशि – आज विवाह इच्छुक व्यक्तियों को जीवनसाथी मिलने का योग है। कार्यस्थल पर अपने स्वभाव पर नज़र रखना महत्वपूर्ण है वरना आपको इसके लिए बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। व्यापार में तथा आय में वृद्धि होगी. कुछ लोगों से वाद-विवाद हो सकता है।

मीन राशि – आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिल सकता है। व्यावसायिक प्रगति के लिए आज का दिन अनुकूल है। कुछ लोग आपकी तारीफ कर सकते हैं. आप परिवार वालों के साथ कुछ अच्छा समय बिता सकते हैं।

Back to top button