जान्हवी कपूर को पूरी ज़िंदगी रह जायेगी ये मलाल, अब खोला ये है गहरा राज

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी के चाहने वालों के लिए यह वक़्त किसी मुश्किल घड़ी से काम नहीं है। श्रीदेवी के परिवार वालों की तरह ही श्रीदेवी के चाहने वाले भी काफ़ी दुखी हैं। आपको बता दें 54 साल की ख़ूबसूरत और बेहतरीन बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। शनिवार की रात को हार्टअटैक आने की वजह से दुबई में उनकी मौत हो गयी। जब उनके मौत की ख़बर बॉलीवुड में मिली तो चरो तरफ़ अफ़रा-तरफ़ी फैल गयी। पूरा बॉलीवुड ग़म में सागर में डूब गया।

जान्हवी कपूर को पूरी ज़िंदगी रह जायेगी ये मलाल, अब खोला ये है गहरा राजआख़िरी समय में नहीं देख पायी माँ का चेहरा:

जानकारी के अनुसार श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गयी हुई थी। शादी में शरीक होने के लिए वह अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी के साथ दुबई गयी हुई थी। मोहित की शादी रविवार को होने वाली थी। श्रीदेवी के लिए सबसे दुःख की बात यह थी कि उनके आख़िरी वक़्त में उनके साथ उनकी बड़ी बेटी जान्हवी नहीं थी। जान्हवी अपनी माँ के आख़िरी वक़्त में उनका चेहरा भी नहीं देख पायी। आपको बता दें पूरा कपूर परिवार दुबई में था, जबकि जान्हवी अपनी पहली फ़िल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त थीं।

हाँ यह सही बात है कि अब श्रीदेवी नहीं रहीं:

फ़िल्म की शूटिंग की वजह से ही जान्हवी परिवार के साथ दुबई नहीं जा सकीं। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी के छोटे देवर और बोनी कपूर के भाई संजय कपूर दुबई से मुंबई पहुँचे ही थे कि उन्हें श्रीदेवी के हार्टअटैक की ख़बर मिली। यह सुनते ही बिना कुछ सोचे-समझे संजय कपूर उलटे पाँव दुबई के लिए रवाना हो गए। एक अंग्रेज़ी वेबसाइट से बात करते हुए संजय कपूर ने बताया कि हाँ यह सही बात है कि अब श्रीदेवी नहीं रहीं। में यहाँ पहुँचा ही था कि अब वापस दुबई जा रहा हूँ।

दुर्भाग्य से नहीं देख पायी बेटी की डेब्यू फ़िल्म:

मिली जानकारी के अनुसार संजय कपूर ने बताया कि श्रीदेवी की मौत रात को लगभग 11:00-11:30 के बीच हार्टअटैक की वजह से हुई। इससे ज़्यादा जानकारी मेरे पास नहीं है। आपको बता दें अभी तक इस बात की कोई पुख़्ता जानकारी नहि मिल पायी है कि संजय कपूर अकेले ही दुबई गए या अपने साथ किसी क़रीबी रिस्तेदार को भी ले गए। आपको जानकार काफ़ी हैरानी होगी कि बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की तरह ही श्रीदेवी का भी दुर्भाग्य था कि वह अपनी बेटी जान्हवी की पहली डेब्यू फ़िल्म नहीं देख पायी।

बोनी की पहली पत्नी भी नहीं देख पायी थी बेटे की डेब्यू फ़िल्म:

जानकारी के अनुसार जान्हवी की फ़िल्म धड़क की शूटिंग चल रही है और उम्मीद है कि यह फ़िल्म जुलाई में रिलीज़ की जाएगी। ज्ञात हो कि 2012 में जब मोना शौरी कपूर की मृत्यु हुई थी, उस समय उनके बेटे अर्जुन कपूर की डेब्यू फ़िल्म इश्क़ज़ादे रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन फ़िल्म रिलीज़ होती इससे पहले ही मोना की मृत्यु हो गयी। ठीक ऐसे ही इस बार श्रीदेवी की बेटी की डेब्यू फ़िल्म की रिलीज़ डेट नज़दीक आ रही थी और श्रीदेवी यह दुनिया छोड़कर हमेशा के लिए चली गयीं।

जान्हवी ने उठाया इस राज़ से पर्दा

जान्हवी के मुताबिक़ ,उन की माँ निजी जिंदगी में बेहद रिजर्व रहती थीं। उन्हें हर व्यक्ति से बात करना पसंद नहीं था, लेकिन एक बार जिससे दोस्ती हुई तो फिर बात करने से हिचकिचाती नहीं थी। उन्हें कोई भी दिल की बीमारी नहीं थी सबसे बड़ी बात यह है कि जिस समय उन की मौत हुई उस समय वह होटेल के अपने कमरे में अकेली थीं अगर वह साथ में होती तो शायद आखिरी वक़्त में माँ के काम आ सकती थी. उन्हें ये पूरी ज़िंदगी अफ़सोस रहेगा की वह आखिरी वक़्त में माँ के साथ नहीं थी

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा