7 लाख की ‘मिठाई’ लेकर पहुंचा जेई, इंस्पेक्टर बोला मुझे शुगर है…

- in राज्य, हरियाणा

वेयर हाउस कारपोरेशन का एक जेई मिठाई के डिब्बे में सात लाख रुपये लेकर उकलाना के सुरेवाला चौक से फतेहाबाद पहुंचा और फिर हिसार चला गया। जेई का कहना है कि उसे एक वरिष्ठ अधिकारी ने  यह डिब्‍बा एक विजिलेंस अधिकारी को देने को कहा था। हिसार में विजिलेंस अधिकारी को डिब्‍बा लेने आया ही नहीं। जेई ने विजिलेंस अधिकारी को फोन कर कहा कि सर, आपके लिए मिठाई आई है तो उसने कहा- मुझे शुगर है नहीं चाहिए।

7 लाख की 'मिठाई' लेकर पहुंचा जेई, इंस्पेक्टर बोला मुझे शुगर है...

 इस पूरे मामले का सीएम फ्लाइंग फतेहाबाद व हिसार में स्टिंग ऑपरेशन कर रही थी। फिलहाल सात लाख की नकदी को सीएम फ्लाइंग ने कब्जे में ले लिया है, मगर आगे की कार्रवाई को लेकर संशय की स्थिति है। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो क्लिप भी वायरल हुई है, जिसमें जेई ने सारी कहानी बयां की है। इस मामले में कई लोगों के घेरे में आने की संभावना है।

वायरल वीडियो क्लिप में वेयर हाऊस कार्पोरेशन में ठेके पर काम कर रहे रिटायर्ड जेई एमएल नारंग ने बताया,  बुधवार को मैं अंबाला से किसी काम से आ रहा था। इस बीच विभाग के एक एक्सईएन का फोन आया और उन्होंने कहा कि यदि आप हिसार जा रहे हो तो विजिलेंस के इंस्पेक्टर को कुछ सामान देना है।

आगरा: अधेड़ ने युवती की हत्या कर खुद को मारी गोली

नारंग ने कहा, फिर विभाग के सचिव का फोन आया। इसके बाद मुझे एक ड्राइवर मुहैया कराया गया। मैं अंबाला से निकला तो सुरेवाला चौक के पास ठेकेदार नरेश जैन का मुनीम मिला, जिसने एक मिठाई का डिब्बा दिया। यह डिब्बा उक्त विजिलेंस इंस्पेक्टर को देना था। मुझे अंदाजा हो गया था कि इसमें रुपये हैं।

नारंग ने कहा, ‘मैं फतेहाबाद पहुंचा और अधिकारी को फोन किया। मैंने कहा कि सर किसी काम के लिए आपसे मिलना है। इस पर उन्होंने मुझे हिसार बुला लिया। हिसार पहुंचने पर देर शाम सात बजे तक मैंने डाबड़ा चौक पर इंतजार किया, लेकिन इंस्पेक्टर नहीं आए। इस दौरान इंस्पेक्टर को दो-तीन बार कॉल किया, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया। बाद में बात होने पर इंस्पेक्टर को फोन पर बताया कि आपके लिए मिठाई आई है। इंस्पेक्टर ने यह कहकर फोन काट दिया कि मुझे शुगर है, मैं मिठाई नहीं खाता। इसके बाद मैं वापस अंबाला रवाना हो गया। रास्ते में मुझे सीआइडी टीम ने रोक लिया।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार