जैकी श्रॉफ की लाडली कृष्णा श्रॉफ ने अपने बर्थडे पर शेयर कीं कुछ बेहद ही सिजलिंग तस्वीरें

 टाइगर श्राॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की लाडली कृष्णा श्रॉफ ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो, पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं। कृष्णा अक्सर अपनी हॉट और सिजलिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। और कृष्णा ने भी चाहने वालों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए अपने बर्थडे पर बेहद ही बोल्ड वीडियो शेयर किया है।

बर्थडे पर दिखाया हॉट अवतार

कृष्णा श्रॉफ के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर हैं। 21 जनवरी कोको उन्होंने अपना 29वां बर्थडे मनाया और इस मौके पर फैंस को अपनी सिजलिंग तस्वीरों का तोहफा भी दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में कृष्णा काफी ग्लैमर्स नजर आ रहीं हैं। सिर्फ ब्रालेट और शॉर्ट्स में कृष्णा सोफे पर तरह- तरह का पोज देती हुई दिखाई दे रहीं हैं। यहां देखें वीडियो…

टाइगर ने किया बहन को विश

कृष्णा के बर्थडे पर उनके फैंस से लेकर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स सोशल मीडिया के जरिए विशेज भेजे। कृष्णा के लिए उनके भाई टाइगर ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट शेयर किया। जिसमें वह कृष्णा को हैप्पी बर्थडे ब्रो कहते हुए नजर आए। 

दिशा पाटनी ने किया कमेंट

वैसे बर्थडे से एक दिन पहले भी श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। तीन तस्वीरों में वह केक साथ नजर आईं। एक तस्वीर में वह अपनी आयशा श्रॉफ के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। कृष्णा श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा है, ‘बर्थडे इवनिंग।’ उनकी इन तस्वीरों पर उनके भाई और ऐक्टर टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट करते हुए रेड हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं, टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी ने लिखा है, ‘ हैपी बर्थडे किशू।’

फिटनेस फ्रीक हैं कृष्णा

कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ ने म्यूजिक वीडियो ‘किन्नी किन्नी वारी’ में डेब्यू किया है। इस म्यूजिक वीडियो में कृष्णा श्रॉफ के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं।

2 साल पहले हो चुका ब्रेकअप

बता दें कि 2020 में कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हो गया था। इससे पहले दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते थे। ये जोड़ा एक-दूसरे के ऊपर प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ता था। एबन हायम्स के साथ ब्रेकअप के बाद कृष्णा श्रॉफ ने कहा था कि वह अपने सिंगलहुड को एंजॉय कर रही हैं।

Back to top button