Home > गैजेट > Jabra का Elite 65t वायरलेस इयरबड्स भारत में किया लॉन्च

Jabra का Elite 65t वायरलेस इयरबड्स भारत में किया लॉन्च

Jabra ने भारत में अपने Elite 65t वायरलेस इयरबड्स को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 12,999 रुपये रखी है. ग्राहक इसे ऑफलाइन रिटेल स्टोर क्रोमा और Jabra के अधिकृत स्टोर्स से खरीद पाएंगे. साथ ही Amazon के जरिए इसे ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है.

Jabra का Elite 65t वायरलेस इयरबड्स भारत में किया लॉन्चElite 65t की सबसे खास बात ये है कि इसमें 15 घंटे तक (क्रेडल के साथ) की बैटरी लाइफ मिलती है. कंपनी के दावे के मुताबिक इसे कॉल्स के लिए वॉयस ऑडियो क्वालिटी और वायरलेस म्यूजिक को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इसे हर तरह के वातावरण में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिहाज से तैयार किया गया है.

Elite 65t में म्यूजिक इक्वलाइजर के जरिए म्यूजिक को पर्सनलाइज भी किया जा सकता है, जिसे Jabra Sound+ ऐप के जरिए एक्सेस किया जा सकता है. Jabra Elite 65t को लंबे समय तक आरामदायक बने रहने के लिए हल्के डिजाइन में तैयार किया गया है. इससे सिंगल चार्ज में 5 घंटे तक लगातार गाने सुने जा सकते हैं.

ग्राहकों को Jabra Elite 65t इयरबड्स टाइटैनियम ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. साथ ही कॉपर ब्लैक और गोल्ड बेज कलर मॉडल अप्रैल में उपलब्ध कराया जाएगा. Jabra Elite 65t वॉयस असिस्टेंट इंटीग्रेशन के लिए सभी मेजर वॉयस सर्विसेज को सपोर्ट करता है. अब इसमें अमेजन Alexa का भी सपोर्ट दिया गया है.

Amazon Alexa को सीधे तौर पर इयरबड्स से ही एक्सेस किया जा सकता है. Alexa की मदद से यूजर्स गाने सुनना, न्यूज सुनना, मौसम की जानकारी लेना और स्मार्ट होम डिवाइसेस को कंट्रोल करने जैसे काम कर सकते हैं.

Loading...

Check Also

REALME उतारेंगी अपना पांचवा दमदार स्मार्टफोन, लीक हुई सभी जानकारियां

REALME उतारेंगी अपना पांचवा दमदार स्मार्टफोन, लीक हुई सभी जानकारियां

चीन की हैंडसेट निर्माता ओप्पो का रियलमी ब्रांड धीरे-धीरे भारतीय बाजार में भी काफी पसंद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com