J&K: फारुख अब्दुल्ला के घर में कार लेकर घुसा युवक था निहत्था, सुरक्षाबलों ने मार गिराया

- in कश्मीर
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला के भटिंडी जम्मू स्थित आवास के बाहर एक कार चालक ने घुसपैठ की कोशिश की। इस दौरान सुरक्षाबलों ने उसे बैरिकेडिंग पर रोकने की कोशिश की। मगर युवक के कार न रोकने पर सुरक्षाबलों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान कार सवाल युवक की गोली लगने से मौत हो गई।J & K: Faruq Abdullah's house was taken by car

एसडी सिंह जामवाल आईजी, जम्मू जोन ने बताया कि, युवक की पहचान मुर्फा शाह, पूंछ निवासी के रूप में हुई है। उसने फारुख अब्दुल्ला के घर में एसयूवी लेकर घुसने का प्रयास किया था। हलांकि उसके पास कोई हथियार नहीं था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
सूत्रों की माने तो गोली कार सवार युवक के सर में लगी। वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो युवक को कई बार गाड़ी रोकने की चेतावनी दी गई। वार्निंग फायर करने के बावजूद गाड़ी न रोकने पर सुरक्षाबलों ने संदिग्ध युवक को गोली मार दी। गोली सर पर लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था।

वहीं मारे गए युवक के पिता का कहना है कि उसे क्यों मारा गया इस बात की जांच होनी चाहिए। उसके पास किसी तरह का हथियार भी नहीं था। अगर उसने बैरकेडिंग तोड़ी थी तो सुरक्षाबल उसे रोक कर जांच कर सकती थी। उसके भाई का कहना है कि वह पूरी तरह ठीक था और अभी पढ़ाई कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवान की हत्या में शामिल पाक सैनिकों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई : राजनाथ सिंह

नई दिल्ली: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सीमा सुरक्षा