अभी अभी : डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ iVoomi i2 Lite स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत

भारत में धीरे-धीरे अपनी पकड़ बना रही आईवूमी ने एक और नया स्मार्टफोन आईवूमी आई2 लाइट भारत में लॉन्च कर दिया है। iVoomi i2 Lite की खासियत की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है और इस फोन की कीमत सिर्फ 6,499 रुपये है। इसके अलावा फोन में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी। इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से शुरू हो गई है और यह फोन  मर्करी ब्लैक, सैटर्न ब्लैक और मार्स रेड कलर वेरियंट में मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में फुल व्यू डिस्प्ले मिलेगी।अभी अभी : डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ iVoomi i2 Lite स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत
iVoomi i2 Lite की स्पेसिफिकेशन
iVoomi i2 Lite में डुअल 4जी सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1,  5.45 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1440 है। डिस्प्ले आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में मीडियाटेक का क्वॉडकोर MT6739 प्रोसेसर है और 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। दोनों कैमरे के साथ फ्लैश लाइट मिलेगी। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग 2ए को सपोर्ट करती है। फोन में फेस अनलॉक भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.0, GPS/A-GPS, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक है।

Back to top button