ये बड़ी एक्ट्रेस थी राहुल गांधी की दीवानी, दिन भर करती थी ये काम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का 19 मई को जन्मदिन है. राहुल गांधी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ये अलग बात है कि उनकी बातों पर लोग जोक्स बनाते हैं और चुटकी लेते हैं. मगर एक वक्त था जब बड़ी संख्या में लोग और खासकर लड़कियां उनकी दीवानी थी. कहा तो ये भी जाता है कि अगर राहुल राजनीति में नहीं होते तो फिल्म इंडस्ट्री में बतौर हीरो उन्हें काम मिलने में कोई परेशानी नहीं होती.ये बड़ी एक्ट्रेस थी राहुल गांधी की दीवानी, दिन भर करती थी ये काम

राहुल कई बालाओं के क्रश रह चुके हैं. इनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी है जिन्होंने पुराने जमाने की अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल को साल 2002 में दिए एक इंटरव्यू में माना कि वे राहुल गांधी को पसंद करती हैं. एक वक्त था जब वे राहुल पर इस कदर फिदा थी कि घंटो उनकी फोटो निहारती रहती थीं. बेबो, राहुल के साथ डेट पर भी जाना चाहती थी.

मशहूर चैट शो ‘रान्डिवू विथ सिमी ग्रेवाल’ में करीना कपूर से पूछा गया कि वह किस सेलिब्रिटी को डेट करना चाहेंगी. जवाब में करीना ने राहुल गांधी का नाम लिया. एक्ट्रेस ने कहा,’क्या मुझे यह कहना चाहिए, मैं उन्हें जानना चाहती हूं, यह विवादास्पद है…राहुल गांधी.’ करीना ने आगे कहा,’उनमें कुछ बात है. मैं मैग्जीन में जब भी उनकी तस्वीरें देखती हूं यही सोचती हूं कि इनके साथ बातें करना कैसा रहेगा.’ बता दें, राहुल गांधी को घूमने-फिरने और खेलकूद का बचपन से ही शौक रहा है. उन्होंने तैराकी, साइकलिंग और स्कूबा-डायविंग की और स्वैश खेला. उन्होंने बॉक्सिंग सीखी और पैराग्लाइडिंग का भी प्रशिक्षण लिया. उनके बहुत से शौक उनके पिता राजीव गांधी जैसे ही हैं.

https://youtu.be/ctTWCFnclm8

Back to top button