यह चावल का एक दाना केवल 5 मिनट में किसी भी महिला कर लेगा बस में

- in धर्म

जैसे-जैसे समय बदलता जा रहा है वैसे-वैसे लोगोें का तांत्रिक बाबाओं से विश्वास हटता जा रहा है क्योंकि अब की तुलना में पहले लोगों को टोने-टोटको का ज्यादा ज्ञान हुआ करता था। भले ही लोगों का बाबाओं से विश्वास उठ गया हो लेकिन कुछ टोटके जो आज भी सच होते साबित हो रहे हैं। आज हम आपको ऐसे टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप घर बैठे 5 मिनट में किसी को भी वश में कर सकते हैं।

यह चावल का एक दाना केवल 5 मिनट में किसी भी महिला कर लेगा बस में

 

आपको शायद विश्ववास नहीं हो रहा होगा लेेकिन अगर एक बार आप इस टोटके को करके देखेंगे तो शायद जिसे आप बुहत चाहते हैं और वो नाराज हो तो उसे आप बहुत आसानी से अपने वश में कर सकते हैं। या फिर आपको कोई महिला या पुरुष बहुत पसंद आ जाते हैं और वो आपको नहीं पसंद कर सकते हैं तो ये टोटका ऐसे काम करेगा कि वो व्यक्ति भी आपको पसंद करने लगेगा। जरूरी नहीं हर टोटके खराब ही होते हैं कुछ टोटके लोगों के सुख के लिए भी किये जाते हैं।

चावल के एक दाने से वशीकरण

 

सबसे पहले सफेद कागज पर स्कैच पेन से वशीकरण वाले व्यक्ति का नाम लिखना है और साथ में उसकी उम्र और माता या पिता का नाम लिखना है फिर चावल के एक दाने को दांए हाथ की हथेली पर रखकर 21 बार मंत्र उचारण करना है उसके बाद दीपक के ऊपर से 5 बार फेरे लेना है और मां कमाख्या देवी का नाम लेना है.

दीपक के ऊपर से कागज को घुमाना है

 

दीपक के ऊपर से घुमाने के बाद चावल के दाने पर सिंदूर को लगाना है और फिर से दीपक के ऊपर से 5 बार घुमाना है फिर से कागज पर रख देना है इसके बाद चावल को उठाकर राख में लगाना है और दीपक के ऊपर 5 बार घुमाना है और कागज पर रखना है फिर कागज बंद कर देना है.

18 फरवरी दिन रविवार का राशिफल: जानिए आज किसकी किस्मत के सितारे रहेंगे बुलंद

शीशी को श्मशान घाट में दबा देना है

 

इसके बाद इस कागज को गंगाजल की शीशी में डाल देना है. ध्यान रखें ये टोटका आपको रात में 12 बजे के बाद ही करना है और फिर शीशी को श्मशान घाट पर जाकर किसी भी पेड़ के नीचे दबाना है. देखिये कैसे वो व्यक्ति आपके तरफ चिंम्बक की तरह खींचा चला आता है.

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे