ईशान किशन को गुण सिखाने गए थे धोनी, वजह जानकर आप भी करोगे धोनी को सलाम

- in खेल

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों भारत में क्रिकेट का महाकुम्भ कहे जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग की बहुत ही धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है . यहाँ आये दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे है . आज हम आपको अभी हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले गये मुकाबले के बारे में बताने जा रहे है . जिसमे मुंबई ने चेन्नई को हराकर अपनी पिछली हार का बदला ले लिया .

धोनी का शांत स्वभाव उन्हें दूसरों से अलग करता है और उनका साथी खिलाड़ियों के साथ बर्ताव भी हमेशा अच्छा रहा है. इसका एक नमूना शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद देखने को मिला. इस मैच में आठ विकेट से हारने के बाद भी धोनी मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर के ईशान किशन को विकेटकीपिंग के गुर सिखाते नज़र आए .

आपको बता दें कि मैच के दौरान ईशान के पास धोनी को स्टंप करने का मौका था मगर धोनी ने इतनी तेजी दिखाई कि ईशान देखते रह गए क्यूंकि यह मामला विकेटकीपिंग से जुड़ा था यानि धोनी के डिपार्टमेंट से तो धोनी इसके लिए ईशान को ज्ञान देते नजर आये . यह जानते हुए भी कि इशान विरोधी टीम के खिलाडी है और वह उन्हें ही स्टंप करने से बच गये . इन सबके बावजूद धोनी ने उन्हें यह सब ज्ञान दिया जोकि वाकई काबिले तारीफ है .

देखिये विडियो :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

GOOGLE सर्च में नंबर 1 बना, क्रिकेट इतिहास का ये सबसे अजब-गजब रनआउट: विडियो

नई दिल्ली : क्रिकेट में रन आउट होना सबसे