Home > मनोरंजन > खुला राज़: ईशान ने किया था 14 साल की उम्र में पहला Kiss, चुप कैसे रह गई जाह्नवी..?

खुला राज़: ईशान ने किया था 14 साल की उम्र में पहला Kiss, चुप कैसे रह गई जाह्नवी..?

जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. इन दोनों एक्टर्स ने भी फिल्म का प्रमोशन करने में जी-जान लगा दी थी. फिल्म की सक्सेस से खासतौर पर जाह्नवी बेहद खुश है क्योंकि ये फिल्म उनके अलावा उनकी दिवंगत मां और बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी के लिए बहुत मायने रखती है. हाल ही में इस फिल्म के कलाकार ईशान-जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है.खुला राज़: ईशान ने किया था 14 साल की उम्र में पहला Kiss, चुप कैसे रह गई जाह्नवी..?

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में जब ईशान से पूछा गया कि किस उम्र में उन्होंने पहला किस किया था तो जवाब में उन्होंने कहा कि 14 साल की उम्र में उन्होंने पहला किस किया था वही जब जाह्नवी से ये सवाल किया गया तो पहले वो सोचने लगी फिर मुस्कुराते हुए बोली कि उनके पापा फिल्मफेयर का ये इंटरव्यू देख सकते हैं इसलिए वो नहीं बता सकती. लेकिन जाह्नवी ने कहा कि लियोनार्डो डिकैप्रियो उनका क्रश हैं. बता दें, धड़क फिल्म ने दो द‍िन में 19 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने अब तक न्यूकमर की सबसे ज्यादा फर्स्ट डे कमाई करने वाली फिल्म का र‍िकॉर्ड भी अपने नाम कर ल‍िया है. 

फिल्म ‘धड़क’ 2016 में आई मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है. फिल्म ‘सैराट’ की सफलता का क्रेडिट उसके म्यूजिक को जाता है. सैराट का हिट सॉन्ग ‘झिंगाट’ और रोमांटिक नंबर ‘लाड लागची..’ दर्शकों को कापी पसंद आया था. हालांकि झिंगाट सॉन्ग धड़क में भी है. अगर आप भी मस्तीभरे म्यूजिक के शौकीन हैं को आपको ये फिल्म देखनी चाहिए. निर्देशक शशांक खेतान की इस फिल्‍म में भी म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अजय-अतुल का ही संगीत दिया गया है. यानी ‘धड़क’ के संगीत में भी उसी जादू को लाने की कोशिश की गई है.

View this post on Instagram

Pehli baar..

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

Loading...

Check Also

सलमान खान के प्यार में पागल बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने किया हैरान कर देने वाला काम

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर भले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com