दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह पर आज होगी ईशा अम्बानी की सगाई, जश्न देखते ही उड़ जाएंगे होश

दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह पर आज होगी ईशा अम्बानी की सगाई, जश्न देखते ही उड़ जाएंगे होश

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अम्बानी आज मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से सगाई करने वाली हैं. दोनों की सगाई बहुत खास जगह हो रही है. मुकेश अम्बानी ने अपनी बेटी की सगाई के लिए बेहद खूबसूरत इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी को चुना है. सगाई के लिए खास तौर से तैयारियां भी की हैं. ईशा और आनंद की सगाई का कार्यक्रम 21 सितम्बर से 23 सितम्बर तक चलने वाला है.दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह पर आज होगी ईशा अम्बानी की सगाई, जश्न देखते ही उड़ जाएंगे होशईशा की सगाई का ये मौके अम्बानी परिवार के लिए बहुत खास है और इसकी ख़ुशी उनके परिवार में साफ तौर से देखी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक ईशा और आनंद की सगाई के इस 3 दिन के जश्न में कई अलग-अलग तरह की रस्मे निभाई जाएंगी. इन कार्यक्रम में लंच से लेकर खास डिनर और डांस भी शामिल है. आज यानी 21 सितम्बर को शाम करीब 5 बजे मेहमानों के लिए कोमो के बेलबियानो विला (Villa Balbiano) में डिनर ऑर्गनाइज़ करवाया गया है.

इसके अलावा वेलकम लंच को ‘Benvenuti A Como’ नाम दिया गया है. ‘Benvenuti A Como’ का मतलब होता है कोमो में आपका स्वागत है. डिनर को भी ‘Amore E Bellezza’ का नाम दिया गया है और इसका मतलब है लव और ब्यूटी. आपको बता दें दुनियाभर के कई बड़े लोग लेक कोमो में वेकेशन मनाने आते हैं. लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा और सबसे खूबसूरत लेक हैं.

यहां पहले भी कई बड़े सेलेब्स और प्लेयर्स की शादी हो चुकी है. लेक कोमो की खूबसूरती तो आपको इन तस्वीरों में ही साफ तौर से नजर आ रही होगी. इस लेक के चारो ओर हरियाली, बर्फ से ढकी खूबसूरत पहाड़ियां और रंग-बिरंगे फूलों है जो आपका भी मन मोह लेंगे. खैर अब तो सभी को ईशा और आनंद की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *