आखिरकार इरफान खान की बीमारी का पता चल गया है. खुद इरफान ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. इरफान ने एक ट्वीट कर बताया है कि वे न्‍यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं.

इरफान ने ट्वीट किया-

51 साल के इरफान खाने ने ट्व‍िटर पर लिखा था कि कई बार आप सुबह उठते हैं और आपकी जिंदगी हिल चुकी होती है. पिछले 15 दिनों से मेरी जिंदगी एक सस्‍पेंस स्‍टोरी बनी हुई है. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की खोज मुझे गंभीर बीमारी तक पहुंचा देगा. मैंने कभी हार नहीं माना और अपनी पसंद के लिए हमेशा लड़ता रहा हूं और आगे भी ऐसा ही करता रहूंगा.

इरफान खान ने आगे लिखा था कि इस मुश्‍क‍िल घड़ी में मेरा परिवार और मेरे दोस्‍त मेरे साथ हैं. इरफान ने अपने फैन्‍स से गुजारिश की किसी भी नतीजे तक ना पहुंचे और आगे की कहानी वह खुद अपने फैन्‍स के साथ शेयर करेंगे. तब तक उन्‍हें शुभकामनाएं दें.

बता दें कि 21 फरवरी को इरफान खान के प्रवक्‍ता ने एक स्‍टेटमेंट जारी किया था कि इरफान खान को जॉनडिस है. इसके एक दिन बाद ही विशाल भारद्वाज निर्देशि‍त फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने वाली थी, जिसे इरफान की तबियत को ध्‍यान में रखते हुए रोक दिया गया. इस फिल्‍म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं. बीमार होने के कारण ही इरफान अपनी फिल्‍म ‘ब्‍लकमेल’ के प्रोमोशन पर भी नजर नहीं आते.