#IPL10 : फाइनल के लिए जोर अजामइश करेंगे कोलकाता मुंबई

- in खेल

बेंगलुरु। दो-दो बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीत चुकीं मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें 10वें संस्करण में एक और खिताब के लिए फाइनल में पहुचना चाहेंगी। इसी मकसद से दोनों टीमें आज एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दूसरे क्वालिफायर में आमने-सामने होंगी।#IPL10 : फाइनल के लिए जोर अजामइश करेंगे कोलकाता मुंबई

मुंबई इंडियंस और कोलकाता के इस मैच में जीतने वाली टीम की होगी पुणे सुपरजाएंट से भिड़ंत

इस मैच को जीतने वाली टीम रविवार को फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ खिताब के लिए भिड़ेंगी। कोलकाता ने बारिश से बाधित इलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर दूसरे क्वालीफायर में कदम रखा। मुंबई को पहले क्वालीफायर मैच में पुणे ने 20 रनों से हराया था। पुणे से हारकर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को दूसरे क्वालीफायर में उतरने के लिए बाध्य होना पड़ा।

यह भी पढ़े: खुशखबरी: पदक विजेता खिलाडिय़ों को नौकरी देगी सरकार…

इस साल मुंबई के पास पारी की शुरुआत के लिए लेंडल सिमंस और पार्थिव पटेल जैसे मजबूत सलामी बल्लेबाज हैं, वहीं कप्तान रोहित, अंबाती रायडू, केरन पोलार्ड जैसे दमदार बल्लेबाज भी हैं। टीम को जरूरत के वक्त पांड्या बंधुओं- हार्दिक और क्रुणाल- ने अच्छे प्रदर्शन के दम पर संभाला है।

मुंबई की गेंदबाजी की बात की जाए, तो उसके पास श्रीलंकाई के लासिथ मलिंगा और न्यूजीलैंड के मिशेल मैक्लेघन हैं, वहीं अंतिम ओवरों में खेल को पलटने के लिए टीम के पास जसप्रीत बुमराह हैं।

loading...
Loading...
Loading...
=>
loading...
=>

You may also like

चैंपियंस ट्रॉफी : इस बार बांग्लादेश को कम समझना होगा बड़ी भूल…

पिछले दो से तीन सालों में बांग्लादेश क्रिकेट में