प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए मासूम बेटी का कराया अपहरण

- in अपराध, दिल्ली, राज्य

दिल्ली में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए अपनी ही तीन महीने की बच्ची का अपहरण करवा दिया. उसने अपनी प्रेमिका की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने समय रहते इस मामले का पर्दाफाश कर दिया. बच्ची को बरामद करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए मासूम बेटी का कराया अपहरणजानकारी के मुताबिक, 23 मार्च की शाम राजधानी के कलंदर कॉलोनी के रहने वाले श्यामबाबू उर्फ दीपक ने पुलिस को अपनी बेटी के अपहरण की सूचना दी. अपहरण से जुड़ा होने के चलते एसएचओ संजीव कुमार खुद मौके पर पहुंचे. इसके बाद केस की जांच एसआई राकेश मलिक की टीम को सौंपी गई. जांच के दौरान पता चला कि एक महिला बच्ची को ले गई है.

एसआई राकेश मलिक ने इलाके में बताए गए हुलिए के आधार पर महिला की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को दीपक की गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी मिली. ऐसे में पुलिस ने उससे उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसका लक्ष्मी है. उन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग है. लेकिन वह अब उससे बात नहीं करता है.

पुलिस ने लक्ष्मी के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि लक्ष्मी शादीशुदा है. पति से अलग दिलशाद गार्डन में रहती है. पुलिस लक्ष्मी से पूछताछ करने पहुंची, तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगी. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पुलिस को सारी कहानी बता दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद बच्ची को भी गाजियाबाद से बरामद कर लिया।

लक्ष्मी ने बताया कि वह दीपक से प्यार करती थी. लेकिन वह शादीशुदा थी और उसके 9 साल का बेटा था. ऐसे में वह अपने पति से अलग हो गई. उसका कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है. दीपक ने भी अपनी पत्नी से अलग होने के लिए अपनी बेटी के अपहरण की कहानी रची. 23 मार्च को दीपक के घर कीर्तन था. उसकी पत्नी कीर्तन में व्यस्त थी.

उसी दिन शाम को लक्ष्मी वहां पहुंची और चुपके से बच्ची को उठाकर चली गई. लक्ष्मी उसे लेकर अप्सरा बॉर्डर होते हुए आनन्द विहार और फिर इंदिरापुरम स्थित चामुंडा मंदिर पहुंची. वहां बच्ची को छोड़कर अपने घर आकर सो गई. पुलिस ने दीपक और लक्ष्मी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पुलिस ने 24 घंटे में केस को सॉल्व किया है.

 

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम