IPL 2019: खराब फॉर्म से जूझ रही राजस्थान की टीम शनिवार को मुंबई के खिलाफ तीसरी जीत दर्ज….

खराब फॉर्म से जूझ रही राजस्थान की टीम शनिवार को मुंबई के खिलाफ तीसरी जीत दर्ज करके IPL में अपना अभियान पटरी पर लाने की कोशिश करेगी। आठ मैचों में छह हार और सिर्फ दो जीत के बाद टीम आठ टीमों की तालिका में सातवें स्थान पर है। राजस्थान की टीम ने पिछले शनिवार को मुंबई को उसी के मैदान पर हराया था। टीम घर में भी यही प्रदर्शन दोहराने की कोशिश करेगी।

Loading...

प्लेऑफ पर मुंबई की नजर 

सूत्रों से प्राप्त जानकरी के अनुसार दिल्ली को उसके घर में हराने के उत्साह से लवरेज रोहित शर्मा की टीम राजस्थान को भी उसी के घर में हराकर हिसाब बराबर कर प्लेऑफ के करीब पहुंचना चाहेगी। सवाई मानसिंह स्टेडियम पर रॉयल्स के खराब रिकॉर्ड के कारण टीम की राह आसान नहीं होगी। बेंगलोर के खिलाफ इस मैदान पर एकमात्र जीत दर्ज करने के अलावा टीम ने मौजूदा सत्र में अपने बाकी तीनों घरेलू मैच गंवाए हैं। 

अब तक ऐसा रहा मुकाबला 

इसी के साथ इंग्लैंड के जोस बटलर ने राजस्थान की ओर से उम्दा बल्लेबाजी की है। उनकी 43 गेंद में 89 रन की पारी की बदौलत राजस्थान ने मुंबई को चार विकेट से हराया था। बाकी बल्लेबाज या तो रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं या फिर उनके प्रदर्शन में निरंतरता नहीं है। मौजूदा सत्र का पहला शतक जड़ने वाले संजू सैमसन भी पिछली कुछ पारियों में नाकाम रहे हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *