IPL 2019: कप्तान MS धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाते हुए नजर आए केदार जाधव

Loading...

इंडियन टी20 लीग (IPL) में कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर रविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) पर जीत हासिल कर ली. इमरान ताहिर (27-4) के बाद सुरेश रैना (नाबाद 58) के अर्धशतक की मदद से मौजूदा चैंपियन चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हरा दिया. मैच में फतह के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया. इस दौरान केदार जाधव ने अपने हाथों से धोनी को खाना खिलाया.

केदार जाधव के ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकांउट से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के नजदीक कुर्सी पर बैठे हुए हैं. धोनी कॉफी पी रहे हैं तो जाधव एक प्लेट से चम्मच की मदद से खाना खा रहे हैं. इसी दौरान धोनी उनकी तरफ मुंह बढ़ाते और केदार अपने कप्तान को बड़े प्यार से खाना खिलाते हैं. यह वीडियो ‘Bromance’ लिखकर शेयर किया गया है.

यह चेन्नई (Chennai Super Kings) की कोलकाता के ईडन गार्डंस स्टेडियम में पांच साल में पहली जीत भी है. उसने इससे पहले यहां 2013 में जीत दर्ज की है.  केकेआर (KKR) के खिलाफ मुकाबले में जीत के बाद चेन्नई की आठ मैचों में यह सातवीं जीत हो गई और वह 14 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप पर कायम है.

कोलकाता ने रविवार को खेले गए मैच में आठ विकेट पर 161 रन बनाए. चेन्नई ने इसके जवाब में 19.4 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने सबसे अधिक चार विकेट झटके. यह कोलकाता (Kolkata Knight Riders) की आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-12) में लगातार तीसरी हार है. उसे इससे पहले 12 अप्रैल को दिल्ली और नौ अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ ही हार का सामना करना पड़ा था.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com