IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स कल करेगी अपने कप्तान के नाम का ऐलान

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11 सालों के इतिहास में यह पहली बार होगा जब किसी टीम के कप्तान की घोषणा टेलीविजन पर की जाएगी।

IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स कल करेगी अपने कप्तान के नाम का ऐलानआईपीएल में पहले संस्करण में खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम शनिवार रात 10 बजे स्टार स्पोर्ट्स के चैनलों पर अपने नए कप्तान के नाम का ऐलान करेगी। आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब कोई फ्रैंचाइजी अपने कप्तान की घोषणा इस अंदाज में करेगी।

राजस्थान के पूर्व कप्तान और ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न को टीम ने सीजन 11 के लिए अपना मेंटर बनाया है। राजस्थान टीम के कप्तान की होड़ में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, भारत के अजिंक्या रहाणे और इंग्लैंड के बेन स्टोक्स शामिल हैं जिसमें स्मिथ का दावा काफी मजबूत माना जा रहा है।

स्टीव स्मिथ पिछले सीजन में नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के कप्तान थे। उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की जगह पुणे का कप्तान बनाया गया था। टीम के मेंटर वार्न और टीम के सह मालिक मनोज बदाले कल नए कप्तान की घोषणा करेंगे।

बता दे कि राजस्थान की टीम दो साल के निलंबन के बाद आईपीएल में लौटी है। आईपीएल 8 के बाद राजस्थान की टीम को 2 साल के लिए निलंबित कर दिया गया था, जिससे वह आईपीएल के सीजन9 औऱ 10 में शामिल नहीं हो पाई थी।

Loading...

Check Also

साधारण से दिखने वाले मलिंगा की बीबी की खूबसूरती देख अच्छे-अच्छे हो गए पागल, देखें तस्वीरें…

मित्रों अक्‍सर देखा जाता रहा है कि खेल जगत व फिल्‍म जगत से जुड़े कई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com