IPL 2018: KKR को लगा एक और बड़ा झटका, महंगा खिलाडी हुआ टीम से बाहर

- in खेल

ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पिछले दिनों हुई ट्राई सीरीज में क्रिस लिन के कंधे चोट लग गई थी. इसकी वजह से ही उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग से भी बाहर बैठना पड़ा, लेकिन अच्छी बात यह है कि उन्हें अपने कंधे का ऑपरेशन नहीं कराना पड़ेगा. बावजूद इसके यह तय नहीं है कि वे 2018 आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की तरफ से खेल पाएंगे या नहीं, क्रिस लिन की चिंता से अभी केकेआर मुक्त भी नहीं हो पाया है उसके लिए एक और बुरी खबर आ गई है. बता दें कि नीलामी से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स ने आंद्रे रसेल को 8.5 करोड़ की कीमत देकर रिटेन किया था. रसेल के साथ ही सुनील नरेन को 12.5 करोड़ रुपए में केकेआर ने अपने साथ जोड़े रखा था. 

IPL 2018: KKR को लगा एक और बड़ा झटका, महंगा खिलाडी हुआ टीम से बाहर

क्रिस लिन के लिए शायद केकेआर ज्यादा परेशान नहीं हो, लेकिन उनकी चिंता की असली वजह उनके स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल हैं. बता दें कि आंद्रे रसेल हैमस्ट्रिंग से परेशान हैं. 

PSL के दौरान चोटिल हुए रसेल
पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान वह चोटिल हुए और पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. अभी यह तय नहीं है कि अपनी चोट से उबर कर कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल पाएंगे या नहीं. हालांकि, केकेआर के फैन्स और मालिक यही चाहते हैं कि ये दोनों खिलाड़ी टूर्नामेंट से पहले फिट हो जाएं और इस साल आईपीएल जीतने की उनकी संभावनाएं बनी रहें. केकेआर का थिंक टैंक भी यही उम्मीद कर रहा है कि दोनों खिलाड़ी समय पर फिट होकर केकेआर के लिए उपलब्ध हो जाएंगे. 

पत्नी ने किया एक और बड़ा खुलासा: छोटे भाई के साथ रिलेशन बनाने को कहते थे शमी

मिशेल स्टार्क भी हैं दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलने में व्यस्त
कोलकाता नाइटराइडर्स की चिंताएं यहीं खत्म नहीं होतीं. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में व्यवस्त हैं. केकेआर की टीम और फैन्स यही प्रार्थना कर रहे हैं कि स्टार्क बिना किसी चोट के आईपीएल में आ जाएं. ताकि टीम को मजबूती दे सकें. इस बार केकेआर का टीम बहुत छोटी है. उनकी बैंच स्ट्रेंथ इतनी मजबूत नहीं है कि इन खिलाड़ियों को रिप्लेस कर सके. 

You may also like

आठवीं शिवानी कप संडे ओपन प्राइजमनी चेस टूर्नामेंट 30 सितम्बर को

लखनऊ। लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान