IPL 2018 : IPL शुरू होने से पहले MI के लिए आई 2 बड़ी खुशखबरी

- in खेल

भारत में क्रिकेट को लेकर लोगो की दीवानगी एक अलग ही सीमा पर होती है और यदि बात करे इंडियन प्रीमियर लीग की तो लोग इसे लेकर क्रेजी है वे अपनी अपनी टीम को दिलो जान से सपोर्ट करते है . आईपीएल जब से शुरू हुआ है इसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है . दर्शक तो आईपीएल 2018 के शुरू होने का इंतजार बेताबी के साथ कर ही रहे है . साथ ही साथ खिलाड़ियों में भी आईपीएल को लेकर गजब की उत्सुकता देखी जा रही है .

IPL 2018 : IPL शुरू होने से पहले MI के लिए आई 2 बड़ी खुशखबरी आपकी जानकारी के लिए बता दने कि इस सीजन में आईपीएल का सबसे पहला मुकाबला मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा लेकिन आईपीएल 2018 का आगाज होने से पहले मुंबई इंडियन्स की टीम के लिए एक नही बल्कि दो दो बड़ी खुशखबरियां आ रही है . आइये जानते है इनके बारे में .

दरअसल इस बार मुंबई इंडियन्स की तरफ से ईशान किशन ओपनिंग करते नजर आयेंगे जोकि इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में है और रोहित शर्मा मीडिल आर्डर में खेलते हुए टीम को मजबूती प्रदान करेंगे . यदि आप भी मुंबई इंडियन्स के फैन्स है और इस से जुडी खुशखबरी जानना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो देख कर जान सकते हो .

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

You may also like

LIVE Asia Cup: पाकिस्तान ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाजी

पाकिस्तान ने बुधवार को एशिया कप में भारत