महान खिलाडी किसी ने नहीं खरीदा तो हुआ भावुक

आईपीएल 2017 की नीलामी में ऑलराउंडर इरफान पठान को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। यह पहली बार होगा कि इरफान आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे। इस बात से कई लोग हैरान हैं और कई लोग स्तब्ध भी हैं।

महान खिलाडी किसी ने नहीं खरीदा तो हुआ भावुक

 32 वर्षीय पठान ने टीम इंडिया के लिए टेस्ट हैट-ट्रिक भी ली है। ऐसे में अपनी नीलामी ने होने से दुखी इरफान ने फैंस के लिए एक संदेश दिया है। इरफान ने अपने फैंस के लगातार समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि साथ देने के लिए धन्यवाद।

 2007 वर्ल्ड टी20 में भारतीय विजेता टीम में भी शामिल थे और फाइनल में उन्होंने 3 अहम विकेट चटकाए थे। पठान ने 177 टी-20 मैच खेले हैं, जिनमें से 102 मैच उन्होंने आईपीएल में 5 अलग-अलग टीमों के लिए खेले हैं। आईपीएल में उनके नाम 80 विकेट हैं।

भारत ने हरमनप्रीत के सिक्सर से दक्षिण अफ्रीका को हराया

 अपने इस संदेश में पठान ने अपनी तकलीफों का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि 5 फ्रैक्चर के बाद उन्हें लगा वो कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे, मगर न सिर्फ पठान ने क्रिकेट फील्ड पर वापसी की, बल्कि भारतीय टीम में भी उन्होंने फिर से अपना स्थान बनाया।

 पठान ने लिखा कि उन्होंने अपने करियर में कई चुनौतियों का सामना किया है और हर बार की तरह इस चुनौती का भी वो डटकर सामना करेंगे। वो अपने फैंस के साथ इस चीज को शेयर करना चाहते थे और उन्होंने इसी के साथ फैन्स का शुक्रिया अदा किया।

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button