Intex ने फुल व्यू डिस्प्ले के साथ लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत

- in गैजेट
घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी ने फुल डिस्प्ले डिस्प्ले के साथ अपने दो स्मार्टफोन Infie 33 और Infie 3 को बाजार में पेश किए हैं। यह पहला मौका है जब कंपनी ने फुल व्यू डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसके अलावा इंटेक्स इंफी 33 और इंफी 3 में फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। इन दोनों फोन में पहले से फाइल शेयर ऐप जेंडर, गाना, स्विफ्टकी जैसे ऐप लोडेड मिलेंगे।Intex ने फुल व्यू डिस्प्ले के साथ लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत
इंटेक्स इंफी 33 और इंफी 3 कीमत और स्पेसिफिकेशन
इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड नूगट, 5.34 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले,  1.3GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ फेस ब्यूटी, फेस क्यूट, वायरमार्क जैसे फीचर्स मिलेंगे। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है। फोन में 3000mAh की बैटरी मिलेगी। कीमत की बात करें तो इंटेक्स इंफी 33 की कीमत 5,049 रुपये और इंफी 3 की कीमत 4,649 रुपये है। इंफी 33 ब्लैक, ब्लू और शैंपेन कलर वेरियंट में मिलेगा।

Intex Infie 3 की स्पेसिफिकेशन और कीमत

फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, 4.95 की फुल व्यू डिस्प्ले, 1.1GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरे के साथ फेस ब्यूटी, नाइट मोड और मिरल सेल्फी जैसे फीचर्स मिलेंगे। फोन में 2000 एमएच की बैटरी है और कनेक्टिविटी के लि 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक है। इंफी 3 ग्रे, गोल्ड और लाइट ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगा। दोनों फोन की बिक्री देशभर के रिटेल स्टोर से हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

26 जुलाई से खऱीद सकेंगे ASUS के इस दमदार स्मार्टफोन को

जहां एक ओर जियो मानसून ऑफर के तहत