इंटरव्यू के बहाने तलाकशुदा से किया दुष्कर्म, हुए फरार

मोहाली। नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घडुंआ निवासी पीडि़त युवती ने इस संबंधी फेज-1 थाने में शिकायत दी जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने जांच के बाद शाहीमाजरा निवासी मनोज कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तालाश की जा रही है।इंटरव्यू के बहाने तलाकशुदा से किया दुष्कर्म, हुए फरार

31 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह तलाकशुदा और अपनी मां के साथ घडुंआ में रहती है। उसने बताया कि उसे 11 जून को एक व्यक्ति का फोन आया जिसने उसे नौकरी लगवाने की बात कही। उसे मालूम नहीं था कि उस व्यक्ति के पास उसका नंबर कहां से आया, लेकिन उसे नौकरी की सख्त जरुरत थी। इस कारण वह फोन करने वाले की बातों में आ गई। महिला को फोन करने वाले ने बताया कि वह उसे एक सिक्योरिटी एजेंसी में मार्केटिंग की जॉब लगवा देगा जिसकी सैलरी 30 हजार होगी। 14 जून को उसने उसे मोहाली मिलने के लिए बुलाया और कहा कि उसी दिन वह उसका इंटरव्यू करवा देगा।

फोन करने वाले व्यक्ति के कहे के मुताबिक महिला घडुंआ से मोहाली पहुंची। वह दारा स्टूडियो के पास बस से उतरी। उसने बताया कि वह पहली बार मोहाली आई थी जिसे दारा स्टूडियो के पास मनोज ने गाड़ी में बिठाया और एक सुनसान जगह ले गया जहां दो कमरे बने थे। मनोज ने उसे कहा कि वह उसकी आज ही इंटरव्यू करवा देगा, परंतु उस कमरे में ले जाकर मनोज ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया।

पीड़िता के मुताबिक वह 12वीं पास है और 16 साल की उम्र में ही उसकी शादी हो गई थी। उसने बताया कि शादी के बाद से उसकी बेटी हुई। बेटी को एक गंभीर बीमारी लग गई जिस कारण ढाई साल की उम्र में उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि उसका पति काफी नशा करता था जिस कारण उसने उससे तलाक ले लिया और अपनी मां के पास रहने लगी।

Back to top button